यह ख़बर 26 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

एशेज : इयान बेल ने कहा, ऑस्ट्रेलिया को परेशान करके अच्छा लग रहा है

खास बातें

  • इंग्लैंड के बल्लेबाज बेल ने इस शृंखला से पहले 18 एशेज टेस्ट में सिर्फ 32 की औसत से रन बनाए थे और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने उन्हें इसके लिए ताने भी दिए थे।
लंदन:

इंग्लैंड के बल्लेबाज इयान बेल ने कहा है कि मौजूदा एशेज शृंखला में ऑस्ट्रेलिया की परेशानियां बढ़ाकर उन्हें काफी खुशी हो रही है। बेल ने इस शृंखला से पहले 18 एशेज टेस्ट में सिर्फ 32 की औसत से रन बनाए थे और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने उन्हें इसके लिए ताने भी दिए थे।

वारविकशायर के स्टार बल्लेबाज बेल ने आखिरकार फॉर्म में लौटते हुए पिछले तीन एशेज टेस्ट में शतक जमाए हैं। बेल ने कहा, अपनी पहली एशेज सीरीज से मुझे पता था कि मुझे सुधार करना होगा। मैंने जिस ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ शुरुआत की थी, वह बेहतरीन थी। अब मैं आत्मविश्वास से ओतप्रोत हूं और ऑस्ट्रेलिया को परेशान करके अच्छा लग रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि इयान बेल ने मौजूदा एशेज शृंखला के पहले दोनों टेस्ट मैचों की चार पारियों में दो शतकों और एक अर्द्धशतक की मदद से 79.25 की औसत से 317 बनाए हैं, और फिलहाल शृंखला में टॉप स्कोरर वही हैं। इन 317 रनों के लिए उन्होंने 49.22 की स्ट्राइक रेट के खेलते हुए कुल 48 चौके लगाए। शृंखला का तीसरा टेस्ट मैच 1 अगस्त से शुरू होगा।