सहवाग के बाद अब मिथुन मनहास ने भी दिल्ली को कहा बाय-बाय

सहवाग के बाद अब मिथुन मनहास ने भी दिल्ली को कहा बाय-बाय

मिथुन मनहास की फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:

वीरेंद्र सहवाग के बाद दिल्ली के एक और खिलाड़ी ने दिल्ली को बाय-बाय कहने का फ़ैसला कर लिया है। दिल्ली के स्टार खिलाड़ी मिथुन मनहास ने दिल्ली के साथ 17 सीज़न खेला है। ख़बरों के मुताबिक मिथुन ने डीडीसीए से एनओसी मांगा है।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए मिथुन ने कहा कि उन्होंने अगले रणजी सीज़न दूसरे राज्य से खेलने का फ़ैसला किया है। हालांकि मिथुन ने ये साफ़ नहीं किया कि वो किस राज्य से खेलेंगे लेकिन माना जा रहा है कि उनके पास कई राज्यों के खेलने के ऑफ़र हैं।

मिथुन मनहास ने कई सीज़न दिल्ली के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। दिल्ली के लिए खेलते हुए 147 फ़र्स्ट क्लास मैच में 45.81 की औसत से मिथुन ने 9071 रन बनाए हैं, जिसमें 25 शतक शामिल हैं। रणजी के 2007-08 सीज़न में दिल्ली की टीम चैंपियन बनी तो इसमें मिथुन का ख़ास रोल रहा। मिथुन ने इस सीज़न 921 रन बनाए थे।

इसके अलावा मिथुन की कप्तानी में 2006-07 में नॉर्थ ज़ोन ने दिलीप ट्रॉफ़ी जीता है। दिल्ली के अलावा 35 साल के मिथुन इंडिया ए, इंडिया ग्रीन के लिए एनकेपी साल्वे ट्रॉफ़ी में खेल चुके हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डीडीसीए से जुड़े भारत के पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने कहा कि सहवाग और मनहास ने एनओसी मांगा है और उन्हें डीडीसीए से एनओसी ज़रूर मिलेगी क्योंकि संघ को किसी खिलाड़ी के दूसरे राज्य से खेलने से परहेज़ नहीं है।