IPL 2023: "ये तो कड़वी..." RCB के हार को लेकर इमोशनल हुए AB de Villiers, Kohli को लेकर कही ये बात

AB de Villiers on Virat Kohli and Rcb Lose: आरसीबी ने पावर प्ले में बिना किसी नुकसान के 62 रन बनाए. कोहली ने अपनी शतकीय पारी से क्रिस गेल (Kohli Break Gayle Record) को पीछे छोड़कर आईपीएल में सर्वाधिक शतक जड़ने का रिकॉर्ड भी बनाया.

IPL 2023:

AB de Villiers

AB de Villiers on Virat Kohli Century and RCB Lose: भले ही गुजरात टाइटंस की टीम ने आरसीबी के प्लेऑफ की उम्मीदों को तोड़ दिया लेकिन विराट कोहली और आरसीबी टीम के साथ जो उनके फैंस (Virat Kohli Fans) का रिश्ता है वो अटूट है जिसकी वजह से हर बार टीम एक नए जोश के साथ आगाज़ करती है. इन सबके बीच आरसीबी की हार से एक दिग्गज़ खिलाड़ी मायूस हो गया, जिसका एक लंबा रिश्ता आरसीबी से भी रहा है और जो विराट कोहली के बहुत खास दोस्त हैं. 

हम बात कर रहे हैं एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) की. विराट कोहली के शानदार शतक के बावजूद गुजरात के हाथों मिली हार को लेकर एबी डी विलियर्स की भी उदासी सामने आई. उन्होंने ट्वीट (AB de Villiers Tweet) करते हुए लिखा, "ये कड़वी दवा के जैसी है जिसे निगलना कठिन है. आरसीबी की कोशिश बहुत अच्छी रही, गिल और गुजरात टाइटंस की टीम ने शानदार खेल दिखाया". 


बारिश के कारण लगभग एक घंटे देरी से शुरू हुए खेल में टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी को कोहली और फाफ डुप्लेसी (Virat and Faf Du Plessis Partnership) ने पहले विकेट के लिए 67 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत दिलाई. डुप्लेसी ने मोहम्मद शमी पर चार चौके और कोहली ने यश दयाल पर लगातार तीन चौके लगाकर चिन्नास्वामी स्टेडियम में उपस्थित दर्शकों में जोश भरा. आरसीबी ने पावर प्ले में बिना किसी नुकसान के 62 रन बनाए
कोहली ने अपनी शतकीय पारी से क्रिस गेल को पीछे छोड़कर आईपीएल में सर्वाधिक शतक जड़ने का रिकॉर्ड भी बनाया.

वह इस टी20 लीग में लगातार मैचों में शतक बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं. गिल (Shubman Gill Century ने हालांकि उनके प्रयासों पर पानी फेर दिया.कोहली ने पारी के 18वें ओवर में यश दयाल पर अपनी पारी का पहला छक्का लगाया और 60 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. उन्होंने अनुज रावत (नाबाद 23) के साथ छठे विकेट के लिए 64 रन की अटूट साझेदारी की. कोहली से पहले शिखर धवन और जोस बटलर ने आईपीएल में लगातार मैचों में शतक बनाए थे.

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023; RCB vs GT: Playoff का सपना टूटने के बाद इमोशनल हुए Faf du Plessis, ऐसे गिनाई हार की वजह, "इस सीजन में"
* "IPL 2023; GT vs RCB: Naveen-ul-Haq ने फिर लिया पंगा, RCB के Playoff से बाहर होने पर ऐसे उड़ाया मजाक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(भाषा से इनपुट के साथ)