RCB में लौट रहे हैं एबी डिविलियर्स, फैंस का नहीं रहा खुशी की ठिकाना

अभी तक एबी डिविलियर्स 184 मैचों में 5162 रन बनाए हैं. आईपीएल में इनके नाम तीन अर्धशतक हैं.

RCB में लौट रहे हैं  एबी डिविलियर्स, फैंस का नहीं रहा खुशी की ठिकाना

"मैं अगले साल आईपीएल में जरूर लौटूंगा "

खास बातें

  • एबी डीविलियर्स ने कही बड़ी बात
  • अगले सीजन में लौट रहे हैं आरसीबी के कैंप में
  • फैंस की खुशी की ठिकाना नहीं
नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कहा कि वह अगले साल रॉयल चैलेंजर्स (RCB) टीम के साथ किसी ना किसी रूप में आईपीएल में जरूर लौटेंगे डिविलियर्स आरसीबी (RCB) का अभिन्न अंग रहे हैं . उन्होंने पिछले साल क्रिकेट के तमाम प्रारूपों को अलविदा कह दिया. आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस महीने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि डिविलियर्स अगले साल किसी नयी भूमिका में आरसीबी के साथ होंगे .

यह पढें- उमरान के भारतीय टीम में शामिल होने पर पूर्व चयनकर्ता का बड़ा बयान, 'उसपर दबाव न बनाए जाए'

डिविलियर्स ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा,‘‘ मुझे खुशी है कि विराट ने इसकी पुष्टि कर दी . ईमानदारी से कहूं तो अभी कुछ तय नहीं किया है . मैं अगले साल आईपीएल में जरूर लौटूंगा . किस भूमिका में यह नहीं पता लेकिन मुझे उसकी कमी महसूस हो रही है.''उन्होंने कहा ,‘‘ सुना है कि कुछ मैच बेंगलोर में हो सकते हैं .मैं अपने दूसरे घर लौटना चाहूंगा और फिर से खचाखच भरे चिन्नास्वामी स्टेडियम को देखना चाहूंगा . मुझे वापसी का इंतजार है .'' डिविलियर्स ने आरसीबी के लिये 39 . 71 की औसत से तीन शतक और 40 अर्धशतक समेत 5162 रन बनाये हैं .


यह भी पढ़ें- उमरान के भारतीय टीम में शामिल होने पर पूर्व चयनकर्ता का बड़ा बयान, 'उसपर दबाव न बनाए जाए'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब ऐसे में हो सकता है कि वे खिलाड़ी के रूप में नहीं तो कोचिंग स्टॉफ का हिस्सा हो सकते हैं या फिर एक कॉमेंटेटर के रूप में भी दिखाई दे सकते हैं. अब अगर एबी आरसीबी की टीम  के साथ जुड़ेंगे तो फैंस को निश्चित रूप से  अच्छा लगेगा. एबी डिविलियर्स के अगर आईपीएल करियर पर एक नजर डालें तो अभी तक उन्होंने 184 मैचों में 5162 रन बनाए हैं. आईपीएल में इनके नाम तीन अर्धशतक हैं.