Sarfaraz Khan: "मैं पहले भी...", चौथे टेस्ट से पहले सरफराज की बल्लेबाज़ी पर डिविलियर्स के बयान ने मचाई खलबली

AB de Villiers on Sarfaraz Khan: इंग्लैंड के खिलाफ भारत की 434 रन की जीत के दौरान सरफराज ने दो अर्धशतक (62 और 68*) बनाए थे.

Sarfaraz Khan:

AB de villiers on sarfaraz khan debut; IND vs ENG 4th Test

Sarfaraz Khanदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान (AB de Villiers on Sarfaraz Khan) को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेव्यू का मौका मिलने पर खुशी व्यक्त की और युवा खिलाड़ी को "लेवल पर काम करने वाला" और "जमीन से जुड़ा" व्यक्ति बताया. सरफराज (Sarfaraz Khan) को आखिरकार लंबे इंतजार के बाद टेस्ट डेब्यू का मौका मिल गया और उन्होंने राजकोट में तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की 434 रन की जीत के (IND vs ENG) दौरान दोहरे अर्धशतक (62 और 68*) बनाए.

सरफराज को लेकर डिविलियर्स ने कहा 

अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए डिविलियर्स ने कहा कि उन्हें अपने पूर्व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के साथी पर गर्व है. "मैं पहले भी इस लड़के के साथ खेल चुका हूं और वह बहुत ही सुलझे हुए और जमीन से जुड़ा हुआ लड़का है. मुझे वास्तव में उस पर गर्व है. सरफराज के पचास के होने के बाद उसके पिता को चुंबन लेते देखना बहुत अच्छा था और यह मेरे लिए दिल को छू लेने वाला था. पर्यवेक्षण करना."

सरफराज ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 2015 और 18 के बीच आरसीबी का प्रतिनिधित्व किया और उन्हें प्रोटियाज दिग्गज के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का मौका मिला. फ्रेंचाइजी के साथ 25 मैचों में, सरफराज ने 18 पारियों में 159 से अधिक की स्ट्राइक रेट के साथ 20.73 की औसत से 228 रन बनाए. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 45* था. पूर्व प्रोटियाज़ बल्लेबाज ने खेल को इतना आसान बनाने के लिए युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल की भी सराहना की.

जायसवाल के तारीफ में कही ये बात 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिविलियर्स ने कहा, "पर्याप्त शब्द नहीं हैं.. यह आक्रामक बल्लेबाजी है और खेल को इतना आसान बना देता है. मुझे उन्हें जायसवाल को खेलते हुए देखना पसंद है और ऐसा लगता है कि दबाव हमेशा गेंदबाजों पर रहता है." रविवार को राजकोट में तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के दौरान जयसवाल ने एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की क्योंकि वह टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ दो दोहरे शतक बनाने वाले पहले भारतीय बन गए.