विज्ञापन
This Article is From Oct 06, 2018

मुंबई : बीएआरसी के वैज्ञानिक के लापता बेटे का शव उरण खाड़ी के नजदीक मिला

वैज्ञानिक भास्कर दत्त का इकलौता बेटा नमन दत्त 23 सितंबर की रात में घर पर बिना बताए चला गया था

मुंबई : बीएआरसी के वैज्ञानिक के लापता बेटे का शव उरण खाड़ी के नजदीक मिला
प्रतीकात्मक फोटो.
मुंबई: बीएआरसी के वैज्ञानिक भास्कर दत्त के लापता बेटे नमन दत्त का शव उरण खाड़ी के नजदीक मिला है. नमन 23 सितंबर की रात से घर पर बिना बताए कहीं चला गया था.

रात 10 बजकर 54 नमन की तस्वीर वाशी स्टेशन पर मिली थी जब उसने वहां से सीएसटी जानेवाली ट्रेन पकड़ी थी. पर उसके बाद से उसका कोई पता नही चल रहा था. तब से नवी मुंबई पुलिस नमन की तलाश कर रही थी. वाशी से सीएसटी तक के सभी रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए थे लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. अब 12 दिन बाद उसका शव मिला.

पुलिस को शक है कि नमन खुद ही घर छोड़कर गया था. उस पर पढ़ाई का दबाव होने का अंदेशा है. नमन ने खुदकुशी की है या उसकी हत्या की गई है, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : मुंबई से लापता महिला वैज्ञानिक बबिता सिंह पॉन्डिचेरी में मिली

भाभा परमाणु अनुसंधान केन्द्र (बीएआरसी) के एक वैज्ञानिक के बेटे के लापता होने के पांच दिन बाद 29 सितंबर को पुलिस ने किसी प्रकार की अनहोनी की आशंका को खारिज कर दिया था. वाशी पुलिस के वरिष्ठ इंस्पेक्टर अनिल देशमुख ने तब बताया था कि एक विशेष टीम उसकी तलाश कर रही है. उसे आखिरी बार 23 सितंबर की रात वाशी से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल की ओर ट्रेन में चढ़ते हुए देखा गया था.

देशमुख ने कहा था कि एक करीबी रिश्तेदार की मौत के बाद नमन दत्त निराश था और उसका इलाज चल रहा था. वह कुछ महीने पहले भी लापता हो चुका था. वह सेक्टर 17 में स्थित अपने घर से लापता हुआ और परिजनों ने खोजबीन की कोशिश असफल होने के बाद वाशी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें : भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर की महिला वैज्ञानिक लापता, ईमेल में अफसर पर प्रताड़ना का आरोप

नमन बीएआरसी के वैज्ञानिक भास्कर दत्त की इकलौती संतान था. उसे उसके पिता ने देर रात एक बजे उसके कमरे से लापता पाया था. पुलिस ने बाद में कहा था कि सीसीटीवी में वह रात करीब साढ़े 10 बजे टी-शर्ट और जींस पहने इमारत से बाहर जाते दिखाई दिया. इसके करीब 20 मिनट बाद वह 10:54 पर उपनगर से सीएसएमटी की ओर जाने वाली ट्रेन पकड़ता हुआ दिखाई दिया बाद में उससे संपर्क नहीं हो पाया क्योंकि उसके बाद से उसका मोबाइल फोन बंद था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
उदयपुर के फार्म हाउस में विशालकाय अजगर पर आ पड़ी आफत, VIDEO देख याद आ जाएगा एनाकोंडा
मुंबई : बीएआरसी के वैज्ञानिक के लापता बेटे का शव उरण खाड़ी के नजदीक मिला
दिल्ली में प्रदूषण के कारणों की रियल टाइम जांच पर IIT की स्टडी DPCC अध्यक्ष ने बंद कराई : गोपाल राय
Next Article
दिल्ली में प्रदूषण के कारणों की रियल टाइम जांच पर IIT की स्टडी DPCC अध्यक्ष ने बंद कराई : गोपाल राय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com