अमेजन के डिलिवरी ब्‍वॉय को दो युवकों ने दिया धोखा, महंगे मोबाइल के बदले साबुन लौटाया

अमेजन के डिलिवरी ब्‍वॉय को दो युवकों ने दिया धोखा, महंगे मोबाइल के बदले साबुन लौटाया

नई दिल्ली:

ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन के लिए कुरियर ले जाने वाले एक लड़के की शिकायत के बाद महंगे मोबाइल फोन को साबुन से बदलने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पूर्वी दिल्ली के डीसीपी रिशी ने बताया कि अमेजन के  कुरियर ब्वॉय मनोज ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह सैमसंग नोट 5 प्रदान करने मधु विहार के पते पर गया था, जहां रेहान नाम के व्यक्ति ने फोन को साबुन से बदल दिया.

डीसीपी ने आगे बताया कि शिकायतकर्ता रेहान नाम के व्यक्ति के पते पर फोन देने गया था लेकिन वहां उसे रेहान नहीं मिला. जब मनोज ने रेहान को फोन किया तो उसने किसी अन्य पते पर मोबाइल पहुंचाने को कहा.

दूसरे पते पर रेहान फोन लेने आया और पैसे लेने के बहाने फोन लेकर घर के अंदर चला गया, जहां से वापस आकर उसने यह कहते हुए फोन वापस कर दिया कि उसके पास पर्याप्त पैसे नहीं हैं.

मनोज को बाद में पता चला कि फोन को साबुन से बदल दिया गया है. जांच के दौरान पुलिस दल रेहान के पते पर पहुंची जहां रेहान की जगह मोहित तोमर और रोबिन चौहान मिले. शिकायतकर्ता ने मोहित की पहचान रेहान के रूप में की.

पूछताछ के दौरान पता चला कि मोहित ही रेहान बना हुआ था. दरअसल मोहित फोन लेकर घर के अंदर गया और वहां रोबिन ने फोन को साबुन से बदल दिया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com