दिल्ली पुलिस की आंदोलनकारियों से शाहीन बाग में सड़क खाली करने की अपील

प्रदर्शनकारियों का एक बड़े ग्रुप ने प्रदर्शन की शुरुआत की थी जो कि सड़क बंद करने पर असहमति जताकर वहां से हट गया था, अब दूसरे ग्रुप बंद किए हैं सड़क

दिल्ली पुलिस की आंदोलनकारियों से शाहीन बाग में सड़क खाली करने की अपील

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शनकारियों ने सड़क बंद कर रखी है.

खास बातें

  • दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने की अपील
  • कहा- सड़क को खोलकर इलाके के लोगों का सहयोग करें
  • कहा- असामाजिक तत्वों पर भी हमारी नज़र
नई दिल्ली:

शाहीन बाग को लेकर दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा है कि हाईकोर्ट ने इस बात का संज्ञान लिया है कि सड़क बंद होने से कितने ज्यादा लोग परेशान हो रहे हैं. पब्लिक को कितनी ज्यादा तकलीफ और असुविधा है. हम दिल्ली पुलिस की तरफ से लोगों से अपील कर रहे हैं कि हाईकोर्ट के आदेश के मर्म को समझें. लोगों की परेशानियों को समझते हुए एक जिम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाएं. सड़क को खोलकर इलाके के लोगों का सहयोग करें.

यह पूछने पर कि आपकी लोगों से बातचीत आखिर सफल क्यों नहीं हो पा रही? बिस्वाल ने कहा कि बातचीत किसी हद तक सफल हुई है. दस दिन पहले प्रदर्शनकारियों का एक बड़ा ग्रुप था जिसने प्रदर्शन की शुरुआत की थी. वह इस ब्लोकेड से असहमति जताकर यहां से हट गए थे. इलाके में कई तरह के ग्रुप हैं. कई तरह के इंटरेस्ट हैं. और फिर वही लोग जाकर वहां सड़क पर कब्ज़ा किए हुए हैं. इसमें बाहरी लोग भी हैं जो आकर भाषण देते हैं, उन्हें भड़काते हैं.

उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों पर भी हमारी नज़र है. हमारी इलाके के लोगों से यही अपील है कि अपनी जिम्मेदारी को समझें और जो आसपास के लोगों को असुविधा हो रही है, उसे समझें. शांतिप्रिय तरीके से इस सड़क को खाली कर दें.

शाहीन बाग में रास्ता खुलवाने के लिए दिल्ली पुलिस बल प्रयोग नहीं बातचीत का लेगी सहारा: सूत्र

VIDEO : हाईकोर्ट ने कहा, पुलिस जनहित में कार्रवाई करे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com