Paytm में टॉप लेवल के ऑफिसर के कंपनी छोड़ने का सिलसिला जारी, जानें क्या है वजह

पेटीएम ने अपनी वेल्थ सब्सिडियरी पेटीएम मनी लिमिटेड (पीएमएल) में नेतृत्व में बदलाव किया है. हाल ही में उसने राकेश सिंह को इसका सीईओ नियुक्त किया है.

Paytm में टॉप लेवल के ऑफिसर के कंपनी छोड़ने का सिलसिला जारी, जानें क्या है वजह

Paytm News: पिछले सप्ताह पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस (ओसीएल) ने अपने टॉप मैनेजमेंट में विस्तार की घोषणा की थी.

नई दिल्ली:

डिजिटल पेमेंट सर्विस कंपनी पेटीएम में टॉप लेवल के ऑफिसर के कंपनी छोड़ने का सिलसिला जारी है. कंपनी के यूपीआई एवं यूजर ग्रोथ के चीफ बिजनेस ऑफिसर (सीबीओ) अजय विक्रम सिंह और ऑफलाइन पेमेंट के सीबीओ बिपिन कौल ने अपने पद छोड़ दिये हैं.पेटीएम ने एक बयान में बताया कि वह अपने कारोबार में सस्टेनेबल ग्रोथ सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है.

कंपनी ने कहा, "हम रीकंस्ट्रचरिंग के दौर से गुजर रहे हैं जो पेटीएम के सीईओ के मार्गदर्शन में नई ऊर्जा के साथ काम करने का संकेत है.ये बदलाव पेटीएम में सेकेंड लाइन लीडर्स को मजबूत करने के हमारे रुख का हिस्सा हैं."

पेटीएम ने टॉप मैनेजमेंट में विस्तार की घोषणा की

इससे पहले, पिछले सप्ताह पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस (ओसीएल) ने बड़ा और लाभकारी भुगतान एवं वित्तीय सेवा वितरण कारोबार तैयार करने के लिए अपने टॉप मैनेजमेंट में विस्तार की घोषणा की थी.

डिजिटल पेमेट कंपनी ने कहा, "ये नए मजबूत मैनेजमेंट सीधे सीईओ तथा मैनेजमेंट के अन्य अधिकारियों के साथ काम करेंगे, और इनोवेशन बढ़ावा देने के साथ रेगुलेटरी कंप्लयांस एंड सस्टेनेबिलिटी के लिए समूह के इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करेंगे."

कंपनी के अनुसार, पेमेंट एंड क्रेडिट बिजनेस की जिम्मेदारी संभालने वाले कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य परिचालन अधिकारी भावेश गुप्ता ने "निजी कारणों से" करियर में ब्रेक लेने का फैसला किया है. वह इस साल के अंत तक कंसल्टेंट की भूमिका में कंपनी के साथ बने रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल में कंपनी ने अपनी वेल्थ सब्सिडियरी पेटीएम मनी लिमिटेड (पीएमएल) में भी नेतृत्व में बदलाव किया है. हाल ही में उसने राकेश सिंह को इसका सीईओ नियुक्त किया है. पेटीएम मनी लिमिटेड के पूर्व प्रमुख वरुण श्रीधर को नई जिम्मेदारी देते हुए पेटीएम सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड (पीएसपीएल) का सीईओ बनाया गया है.