विज्ञापन
7 years ago
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अर्थव्यवस्था में मंदी के मुद्दे पर वित्त मंत्री अरुण जेटली और वरिष्ठ अधिकारियों से मिलेंगे. वहीं, अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को जबरन वसूली के मामले में सोमवार को हिरासत में लिया गया. आज मुंबई के पुलिस कमिश्नर प्रेस कांफ्रेंस में विस्तृत जानकारी देंगे. उम्मीद की जा रही है कि म्यांमार की नेत्री आंग सांग सू की रोहिंग्या मुद्दे पर बोलेंगी. उधर, मौसम विभाग ने अगले दो दिन में मुंबई और तटीय कोंकण इलाके में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. इस खबर के साथ-साथ देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधि के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें. 
मुंबई में भारी बारिश की वजह से बुधवार को स्‍कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है. मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों तक भारी बारिश होने का अनुमान जताया है.
संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा में अपने संबोधन के दौरान अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया को चेतावनी देते हुए कहा कि अमेरिका उसे पूरी तरह से नष्‍ट कर सकता है. तमाम प्रतिबंधों के बावजूद मिसाइल परीक्षण जारी रख कर उत्तर कोरिया दुनिया के लिए चिंता की वजह बना हुआ है.
डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा, 'हमारी सेना जल्‍द ही पहले से कहीं अधिक शक्तिशाली हो जाएगी. आतंकी और अतिवादी फिर से ताकतवर हो गए हैं और पूरी धरती पर फैल गए हैं.'
पहली बार संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा को संबोधित कर रहे अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा, अपने होम टाउन में अमेरिकी लोगों के प्रतिनिधि के रूप में खड़ा होना सम्‍मान की बात है.

यूपी-एटीएस और पंजाब पुलिस ने संयुक्त अभियान में लखीमपुर जिले से पंजाब के दो बब्बर खालसा के आतंकियों को अलग अलग मामलों में गिरफ्तार किया है. बब्बर खालसा एक प्रतिबंधित खालिस्तानी संगठन है. इनमें से एक नाभा जेल पटियाला से भागे अभियुक्तों को हथियारों की आपूर्ति करने में वांछित था, जबकि दूसरा बब्बर खालसा के अभियुक्तों से संबंध के मामले में गिरफ्तार किया गया है.
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कश्मीर में आतंकी गतिविधियों के वित्तपोषण से जुड़े एक मामले में दो आरोपियों से, खासतौर पर पाकिस्तान से धन के प्रवाह को लेकर इकबालिया बयान दर्ज करवाने में सफल रही है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.
दुनिया की सबसे बुजुर्ग शख्स और महारानी विक्टोरिया की प्रजा की आखिरी जिंदा महिला वायोलेट मोसे ब्राउन का जमैका में 117 साल की उम्र में निधन हो गया. ब्राउन जमैका की ऐसी पहली शख्सियत थीं जिनकी उम्र 100 साल से ज्यादा होने के प्रमाण थे. वर्ष 2015 में महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने उन्हें उनके 115वें जन्मदिन पर सम्मानित किया था.
वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि मुझे शर्म आई जब अमेरिका में बैठकर कहा गया कि वंशवाद देश का स्वभाव है. अरुण जेटली राहुल गांधी के बयान पर बोल रहे थे.
2008 के मालेगांव धमाके के 2 और आरोपियों दयानंद पांडे और सुधाकर चतुर्वेदी को मिली जमानत
जबरन वसूली के आरोप में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इक़बाल कासकर गिरफ्तार हो गया है. ठाणे पुलिस ने बताया कि वह वसूली में फ्लैट लेता था.
दिल्ली में आईएसआई का संदिग्ध एजेंट गिरफ्तार हुआ है. महिला कर्नल को ब्लैकमेल करने का आरोप : ANI सूत्र

हनीप्रीत पर गुरमीत राम रहीम को भगाने कोशिश का केस दर्ज हुआ है. हनीप्रीत पर हिंसा भड़काने और साजिश का भी मामला दर्ज हुआ है.
आंग सान सू ची ने कहा- अंतरराष्ट्रीय दबाव में नहीं आएंगे, रोहिंग्या ने देश में हमले कराए
यूपी के सीतापुर में मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतरा. सोमवार को भी पैसेंजर ट्रेन का इंजन यहीं पटरी से उतरा था.
यूपी सरकार को छह महीने पूरे, योगी सरकार ने जारी किया श्वेत पत्र
अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को जबरन वसूली के मामले में सोमवार को हिरासत में लिया गया. आज दोपहर 12:30 बजे मुंबई के पुलिस कमिश्नर प्रेस कांफ्रेंस में विस्तृत जानकारी देंगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अर्थव्यवस्था में मंदी के मुद्दे पर वित्त मंत्री अरुण जेटली और वरिष्ठ अधिकारियों के संग बैठक करेंगे.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
तुहिन कांत पांडे को नियुक्त किया गया नया वित्त सचिव
NEWS FLASH : मुंबई में भारी बारिश की वजह से बुधवार को स्‍कूलों में छुट्टी घोषित
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Next Article
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com