विज्ञापन
6 years ago
नई दिल्ली: हाल ही में एक बार फिर से राज्यसभा सदस्य के रूप में चुने गये वित्त मंत्री अरुण जेटली आज उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के चेयरमैन वेंकैया नायडू के चैंबर में शपथ लेंगे. अरुण जेटली आज 11 बजे सुबह शपथ लेंगे. इसके अलावा देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधियों के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.


 
कांग्रेस ने कर्नाटक में 12 मई को हो रहे विधानसभा चुनाव के वास्ते 218 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया चामुंडेश्वरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे.
बीजेपी ने यूपी से MLC की 11वीं सीट अपना दल के लिए छोड़ी, आशीष सिंह पटेल होंगे उम्मीदवार, आशीष सिंह पटेल अपना दल (S) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति हैं.
दलित संगठन और हिंदू समूहों के सदस्यों के बीच शुक्रवार की रात झड़प के मामले में रविवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया.
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उज्बेकिस्तान की एक महिला टर्मिनल क्षेत्र में कथित रूप से जाली टिकट लेकर प्रवेश करने पर पकड़ी गयी.

बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, कर्नाटक के लिए दूसरी सूची जारी होगी, 72 सीटों पर नामों का ऐलान हो चुका है.
जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भाजपा के दो मंत्रियों का इस्तीफा स्वीकार किया जिन्होंने कठुआ बलात्कार एवं हत्याकांड में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया था.
इतिहास को दोबारा लिखने की बहस अनावश्यक है, अतिरंजनाओं को हटाया जाना चाहिए : आईसीएचआर प्रमुख अरविंद जामखेडकर

अफगानिस्तान के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी बल पूर्वी अफगानिस्तान में घुस आए और उनका अफगान बलों के साथ संघर्ष हुआ. पूर्वी खोस्त प्रांत में कार्यवाहक प्रांतीय पुलिस प्रमुख कर्नल अब्दुल हनान ने बताया कि संघर्ष आज सुबह हुआ और यह अभी जारी है. उन्होंने कहा कि वह तत्काल हताहतों के बारे में पुष्टि नहीं कर सकते. 

विमानन कंपनी एयर चाइना के विमान का मार्ग रविवार को उस समय परिवर्तित करना पड़ा, जब विमान में सवार एक पुरूष यात्री ने चालक दल के एक सदस्य को बंधक बना लिया. सिविल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ऑफ चाइना (सीएएसी) ने बताया कि यात्री ने चालक दल के सदस्य को धमकाने के लिए पेन का इस्तेमाल किया.
हाल ही में एक बार फिर से राज्यसभा सदस्य के रूप में चुने गये वित्त मंत्री अरुण जेटली ने उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के चेयरमैन वेंकैया नायडू के चैंबर में शपथ ले ली है. अरुण जेटली सोमवार से अपने नॉर्थ ब्लॉक कार्यालय में काम शुरू करेंगे.
केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली (65) राज्य सभा के अपने अगले कार्यकाल के लिए आज शपथ लेंगे. जेटली को इस बार उत्तर प्रदेश से राज्य सभा के लिए चुना गया है लेकिन वह अपनी बीमारी के कारण अब तक शपथ नहीं ले सके हैं. उनकी गुर्दे की बीमारी का इलाज चल रहा है और उनके स्वास्थ्य की स्थितियों को देखते हुए उनके शपथग्रहण के लिए विशेष इंतजाम किया गया है. 
कॉमनवेल्थ गेम्स में सायना नेहवाल और पीवी सिंधू के बीच हुए कड़े मुकाबले में सायना को जीत मिली है. इसके साथ ही भारत के खाते में एक और गोल्ड जुड़ गया. इस मुकाबले के बाद पीवी सिंधू को सिल्वर से संतोष करना पड़ा. 
मिक्सड डबल टेबल टेनिस में मणिका बत्रा सतीन ज्ञानेशकरन की जोड़ी ने भारत के लिए जीता कांस्य
वित्त मंत्री अरुण जेटली आज उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के चेयरमैन वेंकैया नायडू के चैंबर में शपथ लेंगे.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
तुहिन कांत पांडे को नियुक्त किया गया नया वित्त सचिव
NEWS FLASH: बीजेपी ने यूपी से MLC की 11वीं सीट अपना दल के लिए छोड़ी
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Next Article
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com