विज्ञापन
5 years ago

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

कोरोना वायरस की वजह से ईरान में दो लोगों की मौत: स्वास्थ्य मंत्रालय.
NEWS FLASH:  कांग्रेस ने CVC की नियुक्ति की प्रक्रिया को समाप्त करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि यह अवैध, गैर कानूनी और असंवैधानिक है.
NEWS FLASH:  कांग्रेस ने CVC की नियुक्ति की प्रक्रिया को समाप्त करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि यह अवैध, गैर कानूनी और असंवैधानिक है.
एनएचआरसी ने बस्ती जिले में रह रहे एक परिवार के चार सदस्यों की बीते छह वर्ष में कुपोषण के कारण हुई मौत की खबरों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस जारी किया

INX मीडिया मामले में अदालत ने वित्त मंत्री के पूर्व ओएसडी प्रदीप कुमार बग्गा और एफआईपीबी के पूर्व निदेशक प्रबोध सक्सेना को जमानत दी.
दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी क्षेत्र में कई हत्याओं और शस्त्र अधिनियम के मामलों में वांछित 31 वर्षीय एक व्यक्ति की मंगलवार रात अज्ञात लोगों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी.
पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में बुधवार को पंचायत कार्यालय, तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यालय और एक बैंक के बाहर बड़ी संख्या में देसी बम बरामद हुए हैं. बोलपुर के निकट सिआन मुलुक गांव के लोगों ने बताया कि स्थानीय पंचायत कार्यालय के बंद गेट के बाहर बड़ी संख्या में बम यहां-वहां पड़े हुए थे.
अयोध्या: कोरोना वायरस को लेकर मीट प्रोडेक्ट बेचने पर लगाए गए बैन के आदेश को जिला प्रशासन ने लिया वापस
योगी आदित्यनाथ: जिन लोगों ने अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलाकर अयोध्या की मान्यता को दूषित करने का प्रयास किया था, वे आज उपद्रवियों पर होने वाली कार्रवाई पर हमसे जवाब मांग रहे हैं.
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में बुधवार की सुबह सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया.
करनाल में टोल प्लाज़ा के पास चाकू दिखाकर 19-वर्षीय युवती से रेप, दो गिरफ्तार

चंडीगढ़ से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, पंजाब के लुधियाना की रहने वाली 19-वर्षीय विवाहित युवती ने हरियाणा के करनाल जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल प्लाज़ा के नज़दीक अंडरपास में उसका अपहरण कर बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया है. करनाल जिले में मधुबन थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर करनाल के सतौंदी गांव के एक फेरीवाले और उसके साथी को गिरफ्तार किया है.
अल्मोड़ा में कार खड्ड में गिरी, दो की मौत

देहरादून से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के दन्या क्षेत्र में एक कार के खड्ड में गिर जाने से उसमें सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात हुए हादसे की सूचना मिलने पर राज्य आपदा मोचन बल (SDRF) की टीम तत्काल घटनास्थल की ओर रवाना की गई. उन्होंने बताया कि कुछ घंटे चले तलाशी अभियान के बाद टीम ने दो शव बरामद कर रोप स्ट्रेचर की सहायता से मुख्य मार्ग पर पहुंचा दिया, जिसके बाद उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया. दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.
बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के बांकेबाजार प्रखंड क्षेत्र में मंगलवार की रात नक्सलियों ने एक सरकारी स्कूल भवन में विस्फोटक लगाकर उड़ा दिया.
दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल तथा आम आदमी पार्टी (AAP) नेता नवीन जयहिन्द के बीच तलाक हो गया है. DCW अध्यक्ष ने ट्विटर पर लिखा, "कई बार अच्छे लोग एक साथ नहीं रहे पाते, बहुत मिस करूंगी..."

शेयरों में शुरुआती कारोबार में ज़ोरदार उछाल, सेंसेक्स 400 अंक चढ़ा

मुंबई से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, कोरोनावायरस के संक्रमण से अर्थव्यवस्था पर पड़े असर को दूर करने के चीन के उपायों पर निवेशकों के भरोसा जताने से एशियाई बाजारों में तेजी रही. इससे संकेत पाकर बुधवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में 400 अंक से अधिक की बढ़त दर्ज की गई. BSE का 30 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 408.42 अंक, यानी एक प्रतिशत की बढ़त के साथ 41,302.80 अंक पर चल रहा था, जबकि NSE का निफ्टी भी इसी तरह 123.80 अंक, यानी 1.03 प्रतिशत की बढ़त के साथ 12,116.30 अंक पर कारोबार कर रहा था.
छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती पर बंद हैं अंतर-बैंकिंग मुद्रा बाजार

मुंबई से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के अवसर पर बुधवार को अंतर-बैंकिंग मुद्रा बाजार में कोई कारोबार नहीं हुआ. कारोबारियों ने बताया कि अंतर-बैंकिंग मुद्रा बाजार में गुरुवार से सामान्य कारोबार होगा.
कर्नाटक : बेंगलुरू सिटी क्राइम ब्रांच (CCB) ने कोरामंगला इलाके में एक स्पा में छापा मारकर छह लड़कियों को आज़ाद करवाया है. स्पा का मालिक फरार है. स्पा के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट की पहली बैठक बुधवार को दिल्ली में होगी. उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव तथा प्रधान गृह सचिव अवनीश कुमार अवस्थी भी बैठक में शिरकत करेंगे.

हिमाचल प्रदेश : किन्नौर जिले में चौरा इलाके के वनक्षेत्र में आग लग गई है. विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

पुलवामा में मुठभेड़, तीन आतंकवादी मार गिराए गए

श्रीनगर से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में कम से कम तीन आतंकवादी मार गिराए गए हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद मंगलवार देर रात सुरक्षाबलों ने त्राल इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया, जिसके दौरान आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.
उत्तर प्रदेश में मेरठ की पुलिस ने कुख्यात अपराधी शिव शक्ति नायडू को मंगलवार को मुठभेड़ में मार गिराया.
जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मार गिराए तीन आतंकी.
पूरे देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने की मांग वाली याचिका की सुनवाई करेगा दिल्ली हाईकोर्ट.
मुंबई: अंधेरी वेस्ट में नाले में गिरी 19 वर्षीय लड़की का शव बरामद.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
Previous Article
देशभर में बाल विवाह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला,जारी की गई ये गाइडलाइन
NEWS FLASH: कोरोना वायरस की वजह से ईरान में दो लोगों की मौत: स्वास्थ्य मंत्रालय
स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में केजरीवाल के पीए विभव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत
Next Article
स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में केजरीवाल के पीए विभव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com