तृप्ति डिमरी ने बताया 'एनिमल' के बाद कैसे बदल गई जिंदगी, बोलीं- रातों की नींद हराम हो गई है...

Tripti Dimri: तृप्ति डिमरी के लिए एनिमल फिल्म ने जादुई काम किया है. एक फिल्म ने उन्हें लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया है. एक्ट्रेस ने खुद बताया है कि कैसे एनिमल के बाद उनकी रातों की नींद हराम हो गई है.

तृप्ति डिमरी ने बताया 'एनिमल' के बाद कैसे बदल गई जिंदगी, बोलीं- रातों की नींद हराम हो गई है...

एनिमल ने तृप्ति डिमरी को दिलाई जबरदस्त लोकप्रितयता

खास बातें

  • एनिल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ नजर आईं तृप्ति डिमरी
  • संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट की है एनिमल
  • एनिमल का शानदार है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

Tripti Dimri sleepless nights after success of Animal Movie: किसी भी कलाकार की जिंदगी में एक ऐसी फिल्म होती है जो उसकी तकदीर बदल देती है. उस फिल्म के बाद उन्हें पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिलता. लगता है तृप्ति डिमरी को ऐसी ही फिल्म मिल गई है. तृप्ति डिमरी यानी एनिमल की जोया. उन्हें इस फिल्म ऐसी गजब की लोकप्रियता मिली है कि अब तो उनकी रातों की नींद हराम हो गई है और लगातार उनका फोन बज रहा है. इस तरह से जो काम तृप्ति के लिए उनकी पिछली पांच फिल्में नहीं कर सकीं, वह एनिमल ने कर दिखाया है. एनिमल पहली दिसंबर को रिलीज हुई थी और इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दुनियाभर में 600 करोड़ से पार पहुंच चुका है.

बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी में बनने जा रही है 'एनिमल', जानें कौन एक्टर निभाएगा रणबीर कपूर का रोल

तृप्ति डिमरी की रातों की नींद हुई हराम

एनिमल फिल्म की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने पिंकविला के साथ बातचीत में कहा है, 'मेरा फोन लगातार बज रहा है, मेरी रातों की नींद हराम हो चुकी है क्योंकि आप जानते हैं मैसेज पढ़ने की एक्साइटमेंट आपको रात भर जगाकर रखती है. तो सबकुछ बहुत ही शानदार चल रहा है.मझे जो ढेर सारा प्यार मिल रहा है और यह एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है.'

Animal Box Office Collection Day 10: 10 दिनों में टाइगर 3 के बाद गदर 2 का ऑल टाइम बॉक्स ऑफिस उड़ा ले गया एनिमल, देखें कलेक्शन

तृप्ति डिमरी का एनिमल में रोल

एनिमल को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. फिल्म में उनका जोया का किरदार है. उनके इसी किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इससे पहले तृप्ति डिमरी लैल मजनूं, कला और बुलबुल जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा तृप्ति डिमरी आने वाले दिनों में मेरे महबूब मेरे सनम और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी नजर आएंगी. इस तरह उन्हें आने वाले समय में काफी अलग-अलग किरदारों में देखा जा सकेगा.

एनिमल मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com