बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी में बनने जा रही है 'एनिमल', जानें कौन एक्टर निभाएगा रणबीर कपूर का रोल

Bhojpuri Animal: बॉलीवुड फिल्म एनिमल की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद अब ये फिल्म भोजपुरी में भी बनने जा रही है, लेकिन इस फिल्म को डब नहीं किया जाएगा बल्कि इस फिल्म को दोबारा बनाया जाएगा.

बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी में बनने जा रही है 'एनिमल', जानें कौन एक्टर निभाएगा रणबीर कपूर का रोल

Bhojpuri Animal: अब भोजपुरी इंडस्ट्री में बनेगा रणबीर कपूर स्टार फिल्म एनिमल का रीमेक

नई दिल्ली:

Bhojpuri Animal: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का अपना अलग फैन बेस है. लोग भोजपुरी फिल्म देखना बहुत पसंद करते हैं. लेकिन अमूमन देखा गया है कि हिंदी सिनेमा में जब भी कोई फिल्म हिट होती है, उसी फिल्म के तर्ज पर भोजपुरी सिनेमा की डायरेक्टर प्रोड्यूसर्स फिल्में बनाने लगते हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर होने जा रहा है रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के हिट होने के बाद. इसी कड़ी में अब रणबीर कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल भी भोजपुरी में बनने वाली है. कहा जा रहा है कि एनिमल फिल्म के सुपर डुपर हिट होने के साथ ही भोजपुरी प्रोड्यूसर इसे भोजपुरी में बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म की कास्ट कैसी होगी और कैसे फिल्म बनाई जाएगी आइए हम आपको बताते हैं.

भोजपुरी एनिमल: खेसारी लाल यादव करेंगे रणबीर कपूर को कॉपी 

भोजपुरी इंडस्ट्री में बनने वाली 'एनिमल' फिल्म में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव एनिमल के लीड एक्टर रणबीर कपूर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिलहाल वो फिल्म की तैयारी कर रहे हैं और बताया जा रहा है कि फिल्म ही एनिमल की भोजपुरी कॉपी है. इस फिल्म के सीन से लेकर स्टोरी लाइन को कॉपी किया गया है और इसे लेकर साउथ के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से बात की जा रही है.

इस दिन शुरू होगी भोजपुरी एनिमल की शूटिंग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबरों की मानें तो खेसारी लाल यादव के साथ बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू हो सकती है और इसके लिए बनारस के आसपास के इलाकों को चुना गया है. इस फिल्म में साउथ और हिंदी सिनेमा के कुछ एक्टर्स भी नजर आ सकते हैं. दूसरी तरफ  रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल की बात की जाए तो ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी और 10 दिन बाद भी फिल्म का क्रेज लगातार बना हुआ है. 10वें  दिन फिल्म ने 35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और कुल मिलाकर भारत में ये फिल्म 400 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. वहीं, वर्ल्डवाइड एमिनल ने 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.