विज्ञापन

Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी

Bhaiya Mere Rakhi Ke Bandhan Ko Nibhana Trailer: रक्षा बंधन 19 अगस्त को पूरे देश में मनाया जाएगा. लेकिन उससे पहले भाई बहन के रिश्ते को लेकर बनी फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर हुआ रिलीज.

Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Bhojpuri Film Trailer: भोजपुरी फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

Bhojpuri Film Bhaiya Mere Rakhi Ke Bandhan Ko Nibhana Trailer: रक्षा बंधन का त्योहार आ रहा है. राखी का त्योहार इस साल 19 अगस्त, 2024 को मनाया जा रहा है. भाई बहन के रिश्ते का ये त्योहार हर साल धूमधाम से मनाया जाता है और इस पर कई फिल्में और वेब सीरीज भी रिलीज होती हैं. भोजपुरी फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज हो गया है. भोजपुरी फिल्म के टाइटल से ही समझा जा सकता है कि ये फिल्म भाई बहन के रिश्ते पर आधारित है. ये भोजपुरी फिल्म मैड्ज मूवीज प्रेजेंट और वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. फिल्म का ट्रेलर एंटर10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जो भावुक करने वाला है. इस भोजपुरी फिल्म में ऋतु सिंह और देव सिंह ने भाई-बहन के किरदार निभाए हैं, जिनकी केमिस्ट्री दर्शकों को दिल को छू ले लेती है. जबकि ऋतु सिंह के अपॉजिट फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता गौरव झा का भी  खास अंदाज देखने को मिल रहा है.

भोजपुरी फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर 4 मिनट 26 सेकंड का है, जिसकी शुरुआत भाई को राखी बांधने से होती है और क्लाइमेक्स में भाई की अर्थी जिन हालत में उठती है. वह अंतरआत्मा को झकझोर कर रख देने वाली है. फिल्म में देव सिंह ने दिव्यांग भाई का किरदार निभाया है, जबकि भोजपुरी फिल्म में ऋतु सिंह बहन के किरदार में हैं, जो अपने भाई से खूब प्रेम और स्नेह रखती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक भाई और बहन का अटूट स्नेह और बंधन हर मुश्किल परिस्थिति में भी मजबूत रहता है. ऋतु सिंह और देव सिंह ने अपने किरदारों में जान डाल दी है और उनकी एक्टिंग ने ट्रेलर को और भी खास बना दिया है.

भोजपुरी फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना के निर्माता प्रदीप सिंह, समीर आफताब और प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं. फिल्म को लेकर निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा, यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते की गहराई और उनके बीच के स्नेह को दिखाने का एक प्रयास है. हमें उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे और इससे जुड़े भावनाओं को महसूस करेंगे. 

भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना में गौरव झा, ऋतु सिंह, देव सिंह के साथ  संजय पांडेय, जे नीलम, स्वीटी सिंह राजपूत, रोहित सिंह मटरू, रिंकू भारती, नीतू पांडेय, बालेश्वर सिंह, चंदन सिंह, कमलेश श्रीवास्तव, अभय सिंह, नंद कुवंर त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं.  इस फिल्म के लेखक एस.के.चौहान हैं और संगीतकार  आजाद सिंह, विशाल सिंह हैं, जबकि गीतकार आजाद सिंह हैं. 

बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com