प्रेम चोपड़ा की बेटी की सादगी को देख लोग भूले सभी स्टार किड्स, बोले- जितना खूंखार विलेन उतनी खूबसूरत बेटी

प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा पर्सनालिटी में बिलकुल अपने पिता पर गई हैं. उनकी सादगी को देखने के बाद फैन्स बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स को भूल गए हैं.

प्रेम चोपड़ा की बेटी की सादगी को देख लोग भूले सभी स्टार किड्स, बोले- जितना खूंखार विलेन उतनी खूबसूरत बेटी

प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

प्रेम, प्रेम नाम है मेरा- बहुत प्रेम से लोगों को बड़े पर्दे पर डराने वाले खूंखार विलेन रहे हैं प्रेम चोपड़ा. बड़ी बड़ी आंखें और अपनी रहस्यमयी हंसी के साथ प्रेम चोपड़ा हर फिल्म के क्लाइमेक्स को दिलचस्प बना दिया करते थे. ब्लैक एंड व्हाइट फिल्मों से शुरू हुआ उनका ये सफर काफी लंबा रहा. विलेन के रूप में उन्होंने खास पहचान बनाई. हालांकि उनके किसी बच्चे ने उनकी इस फील्ड को नहीं चुना. प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां हैं रक्तिका चोपड़ा, पुनीता चोपड़ा और प्रेरणा चोपड़ा. उनकी सबसे छोटी बेटी प्रेरणा चोपड़ा बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं.

बिजनेस वुमन हैं प्रेरणा चोपड़ा

प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियों में प्रेरणा चोपड़ा सबसे छोटी बेटी हैं. प्रेरणा चोपड़ा फिल्म एक्टर शरमन जोशी की वाइफ हैं. प्रेरणा चोपड़ा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आती हैं. प्रेरणा चोपड़ा दिखने में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत भी हैं. शरमन जोशी भी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फैमिली फोटो शेयर करते हैं. जिसमें प्रेरणा चोपड़ा का स्टाइल भी नजर आता है और लोगों को भाता भी है. दोनों की केमिस्ट्री भी तस्वीरों में लाजवाब नजर आती है. प्रेरणा चोपड़ा ने अपने पिता की तरह एक्टिंग का करियर नहीं चुना बल्कि वो एक बिजनेस वुमेन हैं.

ये भी पढ़ें: मार्च 2024 में साउथ ला रहा कॉमेडी, हॉरर और एक्शन की ट्रिपल डोज, पढ़ें लिस्ट

पहली नजर में हुआ प्यार

प्रेरणा चोपड़ा और शरमन जोशी की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी. प्रेरणा चोपड़ा पहली ही नजर में शरमन जोशी को पसंद आ गई थीं और प्रेरणा को भी शरमन जोशी पसंद आए थे. इसके बाद दोनों की मुलाकातें होती रहीं. फिर एक दिन दोनों ने शादी का फैसला किया. जिस वक्त शादी हुई उस वक्त शरमन जोशी की उम्र महज 21 के साथ. अब इस शादी को दो दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है. शरमन जोशी और प्रेरणा चोपड़ा के तीन बच्चे हैं. बड़ी बेटी है और दो ट्वीन बेटे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com