विज्ञापन
Story ProgressBack

शाहरुख खान को अस्पताल से मिली छुट्टी, हीट स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में थे भर्ती

शाहरुख खान की तबीयत को लेकर अब उनकी मैनेजर ने अपडेट दिया है. किंग खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने बताया है कि शाहरुख खान पूरी तरह से ठीक है. पूजा डडला ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर किंग खान की तबीयत के बारे में बताया है.

Read Time: 3 mins
शाहरुख खान को अस्पताल से मिली छुट्टी, हीट स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में थे भर्ती
शाहरुख खान अस्पताल से डिस्चार्ज
नई दिल्ली:

एएनआई के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी अस्पताल से छुट्टी मिल कई है. इस बात की जानकारी अहमदाबाद ग्रामीण के एसपी ने दी है. शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक और डीहाइड्रेशन की वजह से बुधवार को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले शाहरुख खान की सेहत को लेकर उनकी मैनेजर ने अपडेट दिया था. किंग खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने बताया कि शाहरुख खान पूरी तरह से ठीक है.

पूजा डडलानी ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर किंग खान की तबीयत के बारे में बताया है. साथ ही उन्होंने सुपरस्टार के फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है. पूजा डडलानी ने स्टोरी में लिखा, 'मिस्टर खान के सभी फैंस और शुभचिंतकों के लिए- वह ठीक हैं. शुक्रिया आप सभी के प्यार, प्रार्थना और चिंता के लिए.' सोशल मीडिया पर पूजा डडलानी की यह पोस्ट वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान की गुरुवार को हीट स्ट्रोक के कारण तबीयत खराब होने पर अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें लेकर फैंस के बीच काफी चिंता देखने को मिल रही है. इसी बीच जूही चावला जो उनकी खास दोस्त हैं. उन्होंने न्यूज 18 को बताया है कि किंग खान अब काफी हद तक ठीक हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि जूही चावला और उनके पति जय मेहता, एसआरके के साथ केकेआर के को ओनर हैं, जो कि आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है. इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया कि किंग खान इस मैच का हिस्सा बनेंगे या नहीं.

अस्पताल से निकलते हुए जूही चावला ने कहा, शाहरुख खान की तबीयत अच्छी नहीं थी बीते दिन. लेकिन वह अब ठीक हैं. भगवान की कृपा रहेगी और वह जल्द ठीक होंगे और वीकेंड पर स्टैंड में खड़े होकर टीम को फाइनल्स में चीयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं अपडेट सामने आया है कि किंग खान अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं, जिसके बाद फैंस राहत की सांस लेते नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस के अलावा एसआरके की वाइफ गौरी खान भी अस्पताल पहुंची थीं. जहां उनके चेहरे पर काफी चिंता देखने को मिली थी. जबकि सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर औ नव्या नवेली के साथ मुंबई वापस आ गई थीं. गौरतलब है कि केकेआर यानी कोलकात्ता नाइट राइडर्स फाइनल्स में पहुंच गई है. वहीं वीकेंड पर फिनाले होने वाला है. 

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आलस छोड़ वॉर्डन की हत्या का राज सुलझाएंगे ये पुलिस वाले ? देखें रौतू का राज की मजेदार झलक
शाहरुख खान को अस्पताल से मिली छुट्टी, हीट स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में थे भर्ती
जानें कितना है चंदू चैंपियन का बजट, कितनी ली कार्तिक आर्यन ने फीस और ब्लॉकबस्टर बनने के लिए फिल्म को कमाने होंगे कितने करोड़
Next Article
जानें कितना है चंदू चैंपियन का बजट, कितनी ली कार्तिक आर्यन ने फीस और ब्लॉकबस्टर बनने के लिए फिल्म को कमाने होंगे कितने करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;