विज्ञापन
Story ProgressBack

आलस छोड़ वॉर्डन की हत्या का राज सुलझाएंगे ये पुलिस वाले ? देखें रौतू का राज की मजेदार झलक

जी स्टूडियोज के चीफ़ बिज़नेस ऑफिसर उमेश कुमार बंसल ने कहा, "रौतू का राज सिर्फ एक फिल्म नहीं है. यह एक रोमांचक रहस्य के पृष्ठभूमि के खिलाफ मानव भावनाओं का अन्वेषण है.

आलस छोड़ वॉर्डन की हत्या का राज सुलझाएंगे ये पुलिस वाले ? देखें रौतू का राज की मजेदार झलक
जी-5 पर आएगी रौतू का राज
नई दिल्ली:

ZEE5, भारत का सबसे बड़ा वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अपनी अगली डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्म रौतू का राज की अनाउंसमेंट करने के लिए खासा एक्साइटेड है. जी स्टूडियोज और फट फिश रिकॉर्ड्स द्वारा निर्मित और आनंद सुरपुर द्वारा निर्देशित, "रौतू का राज" में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में इंस्पेक्टर दीपक नेगी के रूप में नजर आएंगे. मिस्ट्री थ्रिलर में राजेश कुमार, अतुल तिवारी और नारायणी शास्त्री भी सहायक भूमिकाओं में हैं और यह उत्तराखंड के रौतू की बेली के सुरम्य गांव में बनाई गई है. पिछले साल 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में इस फिल्म का भव्य प्रीमियर हुआ था. यहां इसका गर्मजोशी से स्वागत किया गया था और अब यह 28 जून को अपने OTT प्रीमियर के लिए तैयार है.

यह फिल्म रौतू में एक स्कूल के अंधे वार्डन की रहस्यमयी मौत के इर्द-गिर्द घूमती है जो कि एक शांत शहर है, जिसने पंद्रह साल से भी एक भी हत्या नहीं देखी है. यहीं पर SHO दीपक नेगी उर्फ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी टीम इस दुर्लभ और हाई-प्रोफाइल हत्या की जांच को सुलझाने का काम दिया जाता है. फिल्म में SHO दीपक नेगी (नवाज़ुद्दीन द्वारा अभिनीत) और सब इंस्पेक्टर डिमरी (राजेश कुमार द्वारा अभिनीत) के बीच एक अनोखी और खुशमिजाजी यारी दिखाई गई है. इन्हें इस हत्या की जांच के कारण अपने आलसीपन से बाहर आना पड़ता है तो अब तक के सबसे बड़ी सुस्त, हत्या की जांच को उजागर करने वाली एक रहस्य थ्रिलर देखने के लिए तैयार हो जाइए.

ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, "ZEE5 पर हम अपने दर्शकों को मनोरंजक कहानियां पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और 'रौतू का राज' इसका एक प्रमुख उदाहरण है. एक कुशलतापूर्वक तरीके से तैयार की गई मर्डर मिस्ट्री. यह फिल्म उत्तराखंड की खूबसूरत पृष्ठभूमि पर सस्पेंस और ड्रामा का एक मनोरंजक मिश्रण पेश करती है. 'हड्डी' की सफ़लता के आधार पर ZEE5 इस अनूठी और अनोखी कहानी को पेश करने के लिए जी स्टूडियोज और असाधारण रूप से प्रतिभाशाली नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिर से जुड़कर रोमांचित है. हमें यकीन हैं  कि 'रौतू का राज' कहानी कहने में एक नया मानक स्थापित करेगी जो दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ेगी और गुणवत्तापूर्ण कंटेंट के लिए जाने-माने प्लेटफॉर्म के रूप में हमारी स्थिति को और मजबूत करेगी."

जी स्टूडियोज के चीफ़ बिज़नेस ऑफिसर उमेश कुमार बंसल ने कहा, "रौतू का राज सिर्फ एक फिल्म नहीं है. यह एक रोमांचक रहस्य के पृष्ठभूमि के खिलाफ मानव भावनाओं का अन्वेषण है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दर्शक एक ऐसे अभिनय की उम्मीद कर सकते हैं जो दमदार और बारीक दोनों हो. हमें गर्व है कि हम इस रोमांचक कहानी को ZEE5 के साथ साझेदारी में प्रस्तुत कर रहे हैं और हम मानते हैं कि यह शुरू से लेकर अंत तक दर्शकों को आकर्षित करेगी."

निर्देशक और निर्माता आनंद सुरपुर ने कहा, "रौतू का राज एक छोटे शहर की फिल्म है जो दर्शकों को उत्तराखंड और उसके आस-पास के शानदार दृश्यों का अनुभव कराती है. फिल्म के शानदार दृश्य, एक मनोरंजक कथा के साथ मिलकर, दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेंगे. हम अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली हैं कि हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों की अगुवाई में उल्लेखनीय नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. उनके बेजोड़ अभिनय क्षमता इस शक्तिशाली कहानी में जान फूंकती है, एक ऐसा प्रदर्शन जो आने वाले वर्षों के लिए दर्शकों के दिमाग में अंकित रहेगा. बहुत कुछ नहीं बताते हुए मैं यह कह सकता हूं कि 'रौतू का राज' रोमांच और नाटक से भरपूर है. रौतू का राज का प्रीमियर 28 जून 2024 को विशेष रूप से ZEE5 पर की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मिर्जापुर के गुड्डू पंडित को मिला पुष्पा की ऊ अंटावा फेम एक्ट्रेस का साथ, वेब सीरीज 'रक्त ब्रह्मांड' में गदर मचाने की तैयारी
आलस छोड़ वॉर्डन की हत्या का राज सुलझाएंगे ये पुलिस वाले ? देखें रौतू का राज की मजेदार झलक
जीतेंद्र और देव आनंद ने ठुकराई, अमिताभ बच्चन ने गले लगाई, कर्ज उतारने के लिए डायरेक्टर बना रहा था फिल्म, बनी ब्लॉकबस्टर
Next Article
जीतेंद्र और देव आनंद ने ठुकराई, अमिताभ बच्चन ने गले लगाई, कर्ज उतारने के लिए डायरेक्टर बना रहा था फिल्म, बनी ब्लॉकबस्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;