विज्ञापन
Story ProgressBack

जानें कितना है चंदू चैंपियन का बजट, कितनी ली कार्तिक आर्यन ने फीस और ब्लॉकबस्टर बनने के लिए फिल्म को कमाने होंगे कितने करोड़

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज हो रही है. जानते हैं कितना है चंदू चैंपियन का बजट? कार्तिक आर्यन ने फिल्म के लिए ली कितनी फीस? कबीर खान का कैसा रहा है फिल्म रिकॉर्ड? चंदू चैंपियन को ब्लॉकबस्टर बनने के लिए कमाने होंगे कितने करोड़?

Read Time: 3 mins
जानें कितना है चंदू चैंपियन का बजट, कितनी ली कार्तिक आर्यन ने फीस और ब्लॉकबस्टर बनने के लिए फिल्म को कमाने होंगे कितने करोड़
Chandu Champion: चंदू चैंपियन का बजट और कार्तिक आर्यन की फीस
नई दिल्ली:

Chandu Champion: चंदू चैंपियन 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में कार्तिक आर्यन पैरालिंपिक गोल्ड मेडल विनर मुरलीकांत पेटकर के किरदार में हैं. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं. इस बॉलीवुड फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने जमकर पसीना बहाया है. फिल्म के लिए उन्होंने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन भी किया है. जिसकी जमकर तारीफ हो रही है. लेकिन फिल्म के गाने और कई सीन देखे दिखाए लगे और सुने सुनाए भी, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन भी आए थे. आइए जानते हैं फिल्म का कितना है बजट? कबीर खान का कैसा रहा है फिल्म रिकॉर्ड? फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनने के लिए कमाने होंगे कितने करोड़?

चंदू चैंपियन का बजट
चंदू चैंपियन बिग बजट फिल्म बताई जा रही है. अगर मीडिया में आ रही रिपोर्टों की बात करें तो फिल्म पर लगभग 100 से 140 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. इस तरह फिल्म का बजट काफी मोटा है. फिल्म मे पुराने दौर को रीक्रिएट किया गया है, ऐसे में फिल्म में पुराने दौर को क्रिएट करने पर काफी पैसा खर्च किया गया है. इस तरह फिल्म को बजट निकालने के लिए बॉक्स ऑफिस पर खूब पसीना बहाना होगा. 

चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन की फीस
कार्तिक आर्यन को एक समय अपनी फिल्म के लिए एक करोड़ रुपये मिला करते थे. फिल्म का नाम है प्यार पंचनामा. लेकिन भूलभुलैया 2 के लिए ब्लॉकबस्टर होने के साथ ही उनकी फीस 40 करोड़ रुपये पर पहुंच गई. लेकिन बताया जा रहा है कि चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन को 25 करोड़ रुपये बतौर फीस मिले हैं. इस तरह उन्होंने फिल्म के मोटी फीस ली है. 

चंदू चैंपियन ट्रेलर

कबीर खान का पुराना रिकॉर्ड
कबीर खान के नाम एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ ट्यूबलाइट भी बनाई है. लेकिन ट्यूबलाइट की चमक बॉक्स ऑफिस पर फीकी रही थी. इसके बाद उन्होंने भारत की 1983 में क्रिकेट विश्व कप पर फिल्म बनाई थी. इसमें रणवीर सिंह थे. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी हिट नहीं लगाई सकी. अब वह चंदू चैंपियन लेकर आ रहे हैं देखना यह है कि बतौर डायरेक्टर वह बॉक्स ऑफिस पर किस तरह का मैजिक कर पाते हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर चंदू चैंपियन को कमाने होंगे कितने करोड़
चंदू चैंपियन का बजट 100-140 करोड़ रुपये के बीच बताया जा रहा है. ऐसे में फिल्म को अगर ब्लॉकबस्टर बनना है तो उसे बॉक्स ऑफिस पर कम से 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा तो पार करना ही होगा क्योंकि बिग बजट फिल्म अगर अपनी कमाई का दोगुना कलेक्शन करती है तभी उसे कामयाब माना जा सकता है. अब चंदू बॉक्स ऑफिस का चैंपियन बन पाता है कि नहीं नजर इस पर ही रहेगी.

मिर्जापुर 3 टीजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
65 वर्षीय नीना गुप्ता के थिरके कदम, फ्रांस से शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- क्या बात है मंजू देवी ग्राम प्रधान...
जानें कितना है चंदू चैंपियन का बजट, कितनी ली कार्तिक आर्यन ने फीस और ब्लॉकबस्टर बनने के लिए फिल्म को कमाने होंगे कितने करोड़
पशु कल्याण बोर्ड के खिलाफ मंकी स्टाइल प्रोटेस्ट, पेड़ पर चढ़ गए फिल्म मेकर
Next Article
पशु कल्याण बोर्ड के खिलाफ मंकी स्टाइल प्रोटेस्ट, पेड़ पर चढ़ गए फिल्म मेकर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;