Video: डेढ़ साल की बेटी को साथ लिए ड्यूटी करने वाली DSP मोनिका सिंह से खुद मिलने आए CM शिवराज

ड्यूटी कर रही डीएसपी मोनिका सिंह की गोद में उनकी डेढ़ साल की बेटी मायरा भी थी. जिसे देख मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैरान रह गए.

Video: डेढ़ साल की बेटी को साथ लिए ड्यूटी करने वाली DSP मोनिका सिंह से खुद मिलने आए CM शिवराज

गोद में बेटी को लिए ड्यूटी करने वाली डीएसपी मोनिका सिंह से मिले सीएम शिवराज.

जोबट, अलीराजपुर:

चुनावों के दौरान नेताओं की तस्वीरें सामने आना एक आम बात है. लेकिन मध्यप्रदेश से चुनावी माहौल में एक दुर्लभ तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर ने सभी का ध्यान खीचा है. खुद राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. मां की ममता और कर्तव्य के प्रति प्रतिबद्धता को एक साथ दर्शाती यह तस्वीर मध्यप्रदेश के जोबट अलीराजपुर की है.

बता दें कि मध्यप्रदेश के जोबट विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को यहां चुनाव प्रचार के लिए आए थे. जिस हेलिपैड पर सीएम का हेलिकॉप्टर उतरा वहां एक डीएसपी मोनिका सिंह ड्यूटी पर तैनात थीं. ड्यूटी कर रही डीएसपी मोनिका सिंह की गोद में उनकी डेढ़ साल की बेटी मायरा भी थी.

शिवराज सिंह चौहाने ने मोनिका के साथ उनकी महज़ डेढ़ साल की बेटी को देखा तो वह हैरान रह गए. वे खुद को मोनिका सिंह और उनकी बच्ची के पास जाने से रोक नहीं पाए. उन्होंने मोनिका सिंह और उनकी बेटी को अपने करीब बुलाया और दोनों के साथ तस्वीर क्लिक करवाई. सीएम ने मोनिका ने ड्यूटी के प्रति उनकी निष्ठा और लगन की तारीफ भी की.


मोनिका सिंह के परिवार में बच्ची को संभालने के लिए फिलहाल कोई नहीं था. वह डेढ़ साल की बच्ची को घर में अकेले नहीं छोड़ सकती थीं. दूसरी तरफ ड्यूटी पर जाना भी जरूरी था. मोनिका सिंह ने दोनों ही जिम्मेदारी बखूबी निभाई. मां होने के नाते उन्होंने बच्ची को साथ में रखा और खाकी के प्रति निष्ठा दिखाते हुए अपनी ड्यूटी भी पूरी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी पढ़ेंः