विज्ञापन
6 years ago
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार और झारखंड जाएंगे. वह दोनों राज्यों में विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. पीएम दोपहर 12 बजे बिहार के बरौनी में विभिन्न  विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद वे झारखंड रवाना होंगे. यहां हजारीबाग में दोपहर ढाई बजे वे तमाम  विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. दूसरी तरफ, पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकवादी हमले (Pulwama Terror Attack) में 40 जवानों के शहीद होने के बाद देशभर में लोग आक्रोशित हैं. इस आतंकी हमले के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. तमाम शहरों में आतंकी संगठनों का पुतला भी फूंकने की खबर है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ब्रिटेन में भी भारतीयों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया है. 

जम्‍मू कश्‍मीर : पुलवामा आतंकी हमले को लेकर कठुआ में पाकिस्‍तान के खिलाफ हुआ प्रदर्शन.

चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी, आतंकवाद के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की.
दिल्‍ली : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए कनॉट प्‍लेस में हुआ कैंडल लाइट मार्च का आयोजन.

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए महाराष्‍ट्र के बुलढाणा में कुछ युवकों ने अपने सिर मुंडा लिए.

नासिक : वन‍ विभाग ने गगपुर इलाके के आवासीय क्षेत्र से एक तेंदुए को बचाया.

लखनऊ : गोमती नगर के फन रिपब्लिक मॉल के पास एक इमारत में लगी आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं, आग पर काबू पाया गया.

वाराणसी : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सारनाथ के सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ तिब्‍बतन स्‍टडीज के छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला.

उत्तराखंड के मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक बयान में कहा, 'देहरादून में कश्‍मीरी छात्रों के साथ अभद्र व्‍यवहार और मारपीट की अफवाह बिल्‍कुल गलत है.' उन्‍होंने एएनआई से कहा, 'कानून व्‍यवस्‍था बनाए रखना हम सबकी जिम्‍मेदारी है और जो इसे तोड़ेंगे उनके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी.'

दिल्‍ली : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए इंडिया गेट पर बड़ी संख्‍या में लोग जुटे.

NDTV स्‍पेशल नम्‍मा कर्नाटक में बोले मुख्‍यमंत्री एच डी कुमारस्‍वामी, 'गठबंधन देश की जरूरत है'
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सोमवार को पुदुचेरी जाएंगे, पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी बीते कई दिनों से उपराज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ धरने पर बैठे हैं. केजरीवाल और सिसोदिया करीब 12 बजे पुदुचेरी पहुंचेंगे और मुख्यमंत्री वी नारायणसामी को अपना समर्थन देंगे.
एक परिवार से चलने वाली कांग्रेस पार्टी देश के लोकतंत्र का पालन-पोषण और इसके उद्देश्यों को पूरा नहीं कर सकती है : अमित शाह ने असम में भाजपा की एक रैली में कहा
गुजरात के वड़ोदरा में एक जोड़े ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए अपनी शादी से पहले निकाला जुलूस.

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में महानायक अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और सुरेश रैना के एक विज्ञापन की शूटिंग रविवार को यहां करीब दो घंटे रोक दी गई.
असम के लखिमपुर में बोले बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह, 'बीजेपी सरकार यहां एनआरसी लेकर आई. हम असम को दूसरा कश्‍मीर नहीं बनने देंगे. यह हमारी प्रतिबद्धता है कि एनआरसी की मदद से हर एक घुसपैठिए को हम असम से बाहर कर देंगे.'

पुलवामा आतंकी हमला : जम्‍मू कश्‍मीर के राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने सीआरपीएफ के शहीद हेड कांस्‍टेबल नसीर अहमद के परिवार को 20 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की.

नोएडा में कार सवार महिला पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बची महिला, सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 23 चौराहे की घटना. लूट के प्रयास में कार पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाइक सवार बदमाश मौके से फरार.
महाराजगंज : पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के कांस्‍टेबल पंकज कुमार के परिवार से मिले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हजारीबाग में कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी
मध्य प्रदेश के जबलपुर में बस सूखे नाले में गिरी, तीन की मौत, 30 घायल 

शहर के बाहरी इलाके में रविवार तड़के प्रयागराज से नागपुर जा रही बस पुल तोड़कर नाले के सूखे हिस्से में गिर गयी जिससे बस में सवार तीन लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य लोग घायल हो गये. 
शहीद जवानों के अंगों की फेक तस्वीरें शेयर कर फैलाई जा रही है नफरत, कृपया इसकी शिकायत webpro@crpf.gov.in पर करें : CRPF
शहीदों का बलिदान खाली नहीं जाएगा, केंद्र में अब कांग्रेस की नहीं, बीजेपी की सरकार है : अमित शाह

अल्पसंख्यक की परिभाषा तय करने में संविधान विशेषज्ञों की राय लेगा आयोग 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक 'अल्पसंख्यक' शब्द की परिभाषा तय करने में जुटे अल्पसंख्यक आयोग ने कहा है कि इस संदर्भ में कुछ 'व्यवहारिक दिक्कत' है जिस वजह से वह संविधान विशेषज्ञों की राय लेगा. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के बरौनी में कहा- मैं अनुभव कर रहा हूं देशवासियों के दिल में कितनी आग है वही मेरे दिल में भी है 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के बरौनी में पटना मेट्रो की आधारशिला रखी गई

Bihar: Prime Minister Narendra Modi lays the foundation stone for Patna Metro Rail Project in Barauni. Bihar Chief Minister Nitish Kumar also present. pic.twitter.com/kJk7BhWEvu

- ANI (@ANI) February 17, 2019>
बिहार के बरौनी में पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पहुंचे, आज शाम पटना मेट्रो की आधारशिला भी रखी जाएगी
खालिस्तान समर्थकों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में मुजफ्फरनगर से एक शख्स गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने मीरवाइज उमर फारुक समेत पांच अलगाववादी नेताओं से सुरक्षा वापस ली : अधिकारी  
अप्रैल-जनवरी में तैयार इस्पात का निर्यात 37 प्रतिशत गिरा, आयात डेढ़ प्रतिशत बढ़ा 

देश से तैयार इस्पात का निर्यात चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-जनवरी अवधि में 37.3 प्रतिशत गिरकर 51.5 लाख टन रहा। इससे पिछले वित्त वर्ष की इसी अवधि में यह आंकड़ा 82.2 लाख टन था। संयुक्त संयंत्र समिति (जेपीसी) ने अपनी नवीनतम रपट में यह जानकारी दी है। 
बिहार के सीवान में वैन और ट्रक में टक्कर से 7 की मौत और 8 घायल
पाकिस्तानी गायकों के साथ काम करना बंद करें म्यूजिक कंपनियां : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों पर हुए आतंकवादी हमलों के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की चित्रपट इकाई ने 'म्यूजिक लेबल कंपनियों' से पाकिस्तानी गायकों के साथ काम करना बंद करने के लिए कहा है.

कोहरे के चलते दिल्ली आ रहीं 13 ट्रेनें चल रही देरी से
पुलवामा हमला : सार्क के तहत लाहौर में वाली एक बैठक में भारतीय डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल का दौरा रद्द

पुलवामा हमले के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में भारतवंशियों ने किया प्रदर्शन 

भारत वंशियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में शनिवार को यहां विक्टोरियन संसद के बाहर प्रदर्शन किया. हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. 
दिल्ली के करोलबाग में होटल में आग लगने का मामले में मालिक गिरफ्तार, विदेश भागने की थी तैयारी

नरेंद्र मोदी का दोबारा सत्ता में लौटना सभी संवैधानिक संस्थानों की 'समाप्ति की दस्तक' होगी : सीताराम येचुरी

माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने शनिवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी का दोबारा सत्ता में लौटना भारत में सभी संवैधानिक संस्थाओं की 'समाप्ति की दस्तक' होगी। 
भारतीय निर्वाचन आयोग (ECI) के दिशानिर्देशों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में 107 प्रांतीय सिविल सेवा (PCS) अधिकारियों का तबादला किया गया.
आज से यात्री उठा सकेंगे भारत की पहली सेमी-हाई स्पीड ट्रेन 'वंदे भारत एक्सप्रेस' की सवारी का लुत्फ

भारत की पहली सेमी-हाई स्पीड ट्रेन 'वंदे भारत एक्सप्रेस' में आज से यात्री सवारी का लुत्फ उठा सकेंगे. इस ट्रेन को रविवार को पहला व्यावसायिक फेरा है जिसके लिए सभी टिकटें पहली ही बिक चुकी हैं. बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हरी झंडी दिखाए जाने के एक दिन बाद 'वंदे भारत एक्सप्रेस' में वाराणसी से दिल्ली लौटते समय शनिवार तड़के कुछ परेशानी आ गई.  
पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकवादी हमले के बाद देशभर में लोग आक्रोशित हैं. तमाम शहरों में आतंकी संगठनों का पुतला भी फूंकने की खबर है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ब्रिटेन में भी भारतीयों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया है.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली शराब नीति केस: अरविंद केजरीवाल की जमानत पर SC में फैसला सुरक्षित, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ?
NEWS FLASH: चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी, आतंकवाद के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की
Maharashtra Crisis : NCP में चल रही 'लड़ाई' के बीच राज्य सरकार जल्द कर सकती है कैबिनेट विस्तार
Next Article
Maharashtra Crisis : NCP में चल रही 'लड़ाई' के बीच राज्य सरकार जल्द कर सकती है कैबिनेट विस्तार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com