भ्रष्‍टाचार के दलदल में फंसे तेजस्‍वी अपने पिता के लिए प्रायश्‍चि‍त करें: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने तेजस्‍वी यादव को ललकारते हुए कहा है कि अगर उनमें हिम्‍मत है तो गांधी की मूर्ति के सामने बैठ कर इस बात के लिए प्रायश्‍चि‍त करें कि उनके पिता ने उन्‍हें अपने भ्रष्‍टाचार के दलदल में किस तरह से फंसा दिया है?

भ्रष्‍टाचार के दलदल में फंसे तेजस्‍वी अपने पिता के लिए प्रायश्‍चि‍त करें: सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

पटना:

पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव के 'जनादेश अपमान यात्रा' पर बिहार के वर्तमान उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने शरद यादव के बहाने पूछा है कि 26 वर्ष की उम्र में वे 26 बेनामी संपतियों के मालिक कैसे बन गए? सुशील मोदी ने तेजस्‍वी यादव को ललकारते हुए कहा है कि अगर उनमें हिम्‍मत है तो गांधी की मूर्ति के सामने बैठ कर इस बात के लिए प्रायश्‍चि‍त करें कि उनके पिता ने उन्‍हें अपने भ्रष्‍टाचार के दलदल में किस तरह से फंसा दिया है? उन्‍होंने कहा कि तेजस्‍वी को तो इसके लिए क्षमा मांगनी चाहिए कि इतनी कम उम्र में भ्रष्‍टाचार के जरिए वे अकूत बेनामी संपति के मालिक कैसे बन गए?

इससे पहले आज लालू प्रसाद यादव ने उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी पर भागलपुर जमीन घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था. लालू ने कहा था कि 9 अगस्‍त को भागलपुर में उजागर हुए जमीन घोटाले के लिए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और नीतीश कुमार दोनों जिम्‍मेदार हैं.

लालू का कहना था कि नीतीश राज में बड़े घोटाले हो रहे हैं. भागलपुर में हुआ जमीन घोटाला कई हजार करोड़ रुपये का है. वित्‍त मंत्री रहते सुशील मोदी ने 'सृजन' संस्‍था के माध्‍यम से घोटाला कराया था. इसमें नीतीश कुमार की भी शामिल हैं.'

नीतीश कुमार और शरद यादव के बीच चल रहे तनातनी के बीच सुशील मोदी ने शरद यादव पर लालू के भ्रष्‍टाचार को समर्थन देने का आरोप लगाया. साथ ही शरद यादव के माध्‍यम से सुशील मोदी ने तेजस्‍वी यादव की यात्रा पर भी जमकर तंज कसा. सुशील मोदी ने तेजस्‍वी की बेनामी संपति के लिए लालू की तरफ से प्रायश्‍च‍ित करने की भी बात कही. ज्ञात हो कि इससे पहले तेजस्‍वी ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के डीएनए को फिर से टेस्‍ट कराए जाने की बात कही थी.

VIDEO: तेज प्रताप पर सुशील मोदी ने साधा निशाना

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com