बिहार के सासाराम में झोपड़ी में लगी आग; सोते हुए परिवर के 4 लोगों की मौत, 2 का चल रहा इलाज

गर्मी के कारण बिहार में आग लगने की घटनाएं बढ़ गईं हैं. प्रतिदिन कहीं न कहीं से आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. दो दिन पहले ही पटना के एक होटल में आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई थी.

बिहार के सासाराम में झोपड़ी में लगी आग; सोते हुए परिवर के 4 लोगों की मौत, 2 का चल रहा इलाज

घटनास्थल पर सासाराम एसडीएम आशुतोष रंजन सहित अन्य पदाधिकारी पहुंचे.

सासाराम:

बिहार के रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र में शनिवार एक झोपड़ीनुमा घर में आग लगने से झुलसकर चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, रूपहथा गांव में महादलित बस्ती में झोपड़ीनुमा घर में दोपहर को आग लग गई. इस घटना में झुलसकर चार लोगों की मौत हो गई. दो लोग घायल हो गए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी.

अग्निशमन पदाधिकारी नवल किशोर ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद दो दमकल वाहन से आग पर काबू पाया गया. घटना में दिनेश राम की दो पुत्री ममता कुमारी तथा किरण कुमारी और उनकी बहू सुनीता तथा नतनी सरिता कुमारी की मौत हो गई.

घटना में दिनेश राम की पत्नी शिव व्रत देवी तथा पुत्र मंटु राम गंभीर रूप झुलस गए. उनका इलाज जारी है. घटनास्थल पर सासाराम एसडीएम आशुतोष रंजन सहित अन्य पदाधिकारी पहुंचे.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घर में एक ही परिवार के लोग सोए हुए थे. जब तक लोग कुछ समझ पाते, एक महिला समेत तीन किशोरी की मौत हो गई थी. बचाने के लिए पहुंचे दिनेश राम की पत्नी शिव व्रत देवी पुत्र मंटु राम गंभीर रूप से झुलस गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस आग की घटना में झोपड़ी नुमा घर में रखें बर्तन तथा अन्य सामग्री जलकर राख हो गए. गर्मी के कारण बिहार में आग लगने की घटनाएं बढ़ गईं हैं. प्रतिदिन कहीं न कहीं से आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. दो दिन पहले ही पटना के एक होटल में आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई थी.