विज्ञापन

जीजा-साली के प्यार में रोड़ा बन रहा था भाई, उतार दिया मौत के घाट; ऐसे हुआ खुलासा

यह मामला कांटी थाना क्षेत्र के अंकुराहा गांव का है. डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक युवक अपनी बहन के अवैध संबंध का विरोध करता था. (मुजफ्फपुर से NDTV इंडिया के लिए कौशल किशोर पाठक की रिपोर्ट)

जीजा-साली के प्यार में रोड़ा बन रहा था भाई, उतार दिया मौत के घाट; ऐसे हुआ खुलासा
मुजफ्फरपुर:

प्यार एक खूबसूरत अहसास है. ये किसी को कभी भी हो सकता है. मगर कुछ कहानियां ऐसी हैं, जो शर्मसार कर देती हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक शर्मनाक और इंसानीयत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक लड़की अपने जीजा से प्यार करती थी. दोनों के बीच अवैध रिश्ता भी था. भाई इसका विरोध भी कर रहा था, ऐसे में बहन ने अपने जीजा के साथ मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को श्मशान घाट पर ले जाकर जला दिया. वहीं आधे से अधिक जल चुके शव को छोड़कर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.मामले में मृतक युवक की पत्नी ने जब थाने में शिकायत की घटना का खुलासा हुआ. पूरे मामले को विस्तार से समझिए.

यह मामला कांटी थाना क्षेत्र के अंकुराहा गांव का है. डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक युवक अपनी बहन के अवैध संबंध का विरोध करता था. प्यार में रोड़ा बन रहे युवक की उसके जीजा और उसकी बहन ने मिलकर हत्या कर दी, ताकि उन दोनों के बीच कोई नहीं आ सके.

पत्नी ने की शिकायत

युवक की पत्नी मायके गई हुई थी. जैसे ही उसे पति की हत्या की बात पता चली तो सीधे थाने आ गई. वहां थाने में उसने केस दर्ज करवाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने आरोपी बहन से जब पूछताछ की तो उसने भाई की हत्या करने की बात स्वीकार की.मृतक की पत्नी ने 25 जुलाई को आधा दर्जन लोगों के खिलाफ कांटी थाना में एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मृतक की बहन को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया.वहीं आरोपी जीजा और अन्य अभी फरार चल रहे हैं.

शादीशुदा थी बहन

डीएसपी के मुताबिक, आरोपी बहन शादीशुदा है.इ सके बावजूद वह अपने जीजा के प्यार में पागल थी. भाई इसका लगातार विरोध करता था, और प्यार में रोड़ा बन रहा था. ऐसे में सुनियोजित तरीके से बहन और जीजा ने मिलकर भाई की हत्या कर दी.

रॉड और डंडे से हुई थी हत्या

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद शव को श्मशान घाट पर जला दिया गया. इसी बीच दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस ने अधजले लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस को खून से सना रॉड और बांस की लाठी मिली.

पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए मामले में आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया. मृतक की पत्नी ने 25 जुलाई को आधा दर्जन लोगों के खिलाफ कांटी थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने मृतक की बहन को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी जीजा और अन्य फरार  है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार : सीतामढ़ी में GRP जवानों की पिटाई से फट गया था रेल यात्री का पेट, अब दोनों हुए सस्पेंड
जीजा-साली के प्यार में रोड़ा बन रहा था भाई, उतार दिया मौत के घाट; ऐसे हुआ खुलासा
बिहार : लालू प्रसाद यादव दरभंगा में मुकेश सहनी के घर पहुंचे, उनके पिता के निधन पर दुख जताया
Next Article
बिहार : लालू प्रसाद यादव दरभंगा में मुकेश सहनी के घर पहुंचे, उनके पिता के निधन पर दुख जताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com