बेगूसराय अंधाधुंध गोलीबारी केस : SP बोले - कुल 4 थानाक्षेत्रों में हुई फायरिंग, 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने घटना में शामिल अपराधियों की फोटो जारी करते हुए लोगों को सूचना देने की अपील की है. पुलिस ने इसे जारी करते हुए कहा कि बाइक पर नारंगी शर्ट पहने और उसके पीछे बैठे संदिग्ध के बारे में जो भी सही सूचना देगा उसे 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा

बिहार के बेगूसराय में मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने 30 किलोमीटर तक फायरिंग करके 11 लोगों को घायल कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई है. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद बेगूसराय पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है हाल के दिनों में राज्य में इस तरह के अपराध की ये पहली घटना है. बिहार पुलिस कह रही है कि भले ही इस घटना को अंजाम देने वाले दहशत का माहौल कायम करना चाहते हों, लेकिन स्थानीय पुलिस से भी चूक हुई है. इसीलिए सात पुलिसवालों को निलंबित किया गया है. 

बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने घटना में शामिल अपराधियों की फोटो जारी करते हुए लोगों को सूचना देने की अपील की है. पुलिस ने इसे जारी करते हुए कहा कि बाइक पर नारंगी शर्ट पहने और उसके पीछे बैठे संदिग्ध के बारे में जो भी सही सूचना देगा उसे 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. वहीं उसकी पहचान भी गुप्त रखी जाएगी. बेगूसराय के डीआईजी ने कहा कि सूचना 9431822953 या 9431800011 पर कॉल/SMS या Whtasapp के माध्यम से दी जा सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूरे मामले की जांच के लिए 4 टीमें बनाई गई हैं. हर एंगल से जांच की जा रही है. सभी जगहों के सीसीटीवी फुटेज से निकली तस्वीरों को आसपास के जिलों में भी पहचान के लिए भेजा गया है. सभी थाना क्षेत्रों की नाकाबंदी और जिले के बॉर्डर को भी सील किया गया है और जांच की जा रही है. ये घटना बेगूसराय के चार थाना क्षेत्रों फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघड़ा और चकिया थाना इलाके की है. इसके अलावा जितने भी लोग जेल से छूटे हैं या फिर जो हमारे रडार पर हैं, उनको लेकर भी कई जगह छापेमारी जारी है. पांच लोगों को हिरासत में लिया है, उनके पूछताछ जारी रहेगी. अभी तक जितने भी इनपुट्स मिले हैं, उन पर हम काम कर रहे हैं. सीसीटीवी में जो तस्वीरें मिली हैं, उनमें दो मोटरसाइकिलों पर चार लोग सवार है. चारों यंग एज के ही लग रहे हैं.