पीएम मोदी का लालू की बेटी के बारे में बयान शर्मनाक : आजम खान

पीएम मोदी का लालू की बेटी के बारे में बयान शर्मनाक : आजम खान

आजम खान (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री मोहम्मद आजम खान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की  बेटी के बारे में दिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कथित बयान को आज निहायत शर्मनाक और महिलाओं के प्रति अपमानजनक करार दिया।

खां ने यहां ‘जंग-ए-आजादी में उर्दू अखबारात का किरदार और मौलाना मुहम्मद अली जौहर’ विषय पर आयोजित संगोष्ठी के अध्यक्षीय सम्बोधन में कहा कि आज जबान इतनी गंदी हो गयी है कि मुल्क का प्रधानमंत्री भी किसी पर तंज करने के लिये उसकी बेटी को ‘सेट’ करने की बात कहने लगा है।

टिप्पणी निहायत शर्मनाक
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव की एक रैली में राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी के बारे में जो टिप्पणी की है वह निहायत शर्मनाक और महिलाओं के प्रति अपमानजनक है। इसकी जितनी निन्दा की जाए, कम है। यह सिर्फ लालू यादव की बेटी की बात नहीं है, बल्कि मुल्क की तमाम ख्वातीन से जुड़ी बात है।

क्या कहा था पीएम मोदी ने
पीएम मोदी ने गत रविवार को पटना में एक चुनावी रैली में लालू पर तंज करते हुए कथित रूप से कहा था कि अपने परिवार की सत्ता का विस्तार करने के लिए राजद प्रमुख ने पहले लोकसभा चुनाव में अपनी ‘बेचारी बेटी को सेट’ करने की कोशिश की और अब वह पढ़ाई में कमजोर अपने युवराज की किस्मत विधानसभा चुनाव में आजमा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिन्दुस्तान का नक्शा बनाकर उस पर मुसलमान लिख दो
खान ने शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा नेता सुधीन्द्र कुलकर्णी तथा जम्मू-कश्मीर के एक विधायक का मुंह काला किए जाने की हरकतों पर कहा कि हिन्दुस्तान का नक्शा बनाकर उस पर मुसलमान लिख दो और फिर उस पर कालिख पोत दो। सभी मुसलमानों के मुंह पर कालिख लग जाएगी। हालांकि पूरा हिन्दुस्तान ऐसी सोच नहीं रखता है। कुछ लोग ही माहौल को गंदा कर रहे हैं। गोवध के बारे में उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि किसी भी चीज का वध ना हो, चाहे वह भैंसा या मुर्गा ही क्यों न हो।