पीएम नरेंद्र मोदी पर भड़के लालू प्रसाद यादव, बोले - मैं 'शैतान' तो वह 'ब्रह्मपिशाच'

पीएम नरेंद्र मोदी पर भड़के लालू प्रसाद यादव, बोले - मैं 'शैतान' तो वह 'ब्रह्मपिशाच'

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

पटना:

पीएम मोदी के 'शैतान' वाले बयान पर भड़के आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी ने बिहार के लोगों का अपमान किया है। मुझे गाली दी है।

एनडीटीवी से खास बातचीत में लालू ने कहा, पीएम ने बिहार के दलित और पिछड़ों का अपमान किया है। वह प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं हैं। मैंने आरक्षण की बात की तो मुझे 'शैतान' कहा। मुझे 'शैतान' कहने वाले खुद 'ब्रह्मपिशाच' हैं। इनका इलाज हम जानते हैं, पीली सरसों और मिर्ची को जलाकर किया जाता है।

पीएम मोदी का बयान
पीएम मोदी गुरुवार को बिहार की रैली में कहा, ‘मुझे हैरानी है कि शैतान को प्रवेश करने के लिए उनका (लालू) ही शरीर मिला। मैं जानना चाहता हूं कि शैतान को उनका (लालू का) पता कैसे मिला? शैतान को पूरे बिहार, भारत और पूरी दुनिया में उन्हें छोड़कर किसी और का शरीर नहीं मिला। और उन्होंने भी शैतान का ऐसे स्वागत किया जैसे कोई अपने रिश्तेदारों का करता है।’

लालू प्रसाद यादव का ट्वीट
लालू ने ट्वीट किया, मोदी को चैलेंज करता हूं कि वह मेरा शैतान वाला बयान दिखाएं वरना सार्वजनिक रूप पर सारे बिहारियों को शैतान कहने के तुरंत लिए माफी मांगे। लालू ने आगे कहा, मोदी ने मेरे बहाने तमाम दलित और पिछडों को शैतान कहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लालू ने कहा, दलितों और पिछडों की गोलबंदी से हताश आप शैतान के पीछे छुपने की कोशिश कर रहे हैं। बिहार का वंचित समाज देख रहा है कि बड़बोले प्रधानमंत्री महंगाई, रोजगार और कालेधन पर चुप क्यों हैं। भागवत के बयान की भर्त्सना की हिम्मत दिखाओ।