नीतीश कुमार के अहंकार ने बिहार का बंटाधार कर दिया : सुशील मोदी

नीतीश कुमार के अहंकार ने बिहार का बंटाधार कर दिया : सुशील मोदी

सुशील मोदी की फाइल तस्वीर

पटना:

बीजेपी से गठबंधन तोड़कर बिहार को कथित रूप से विकास की पटरी से उतारने के लिए नीतीश कुमार के 'अहंकार' को जिम्मेदार ठहराते हुए बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव से हाथ मिलाने वाले नीतीश चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, बीजेपी किसी भी कीमत पर जंगलराज के पुराने दिन नहीं लौटने देगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के अहंकार ने बिहार का बंटाधार कर दिया।

सुशील मोदी ने कहा, 'नीतीश कुमार के अहंकार के कारण बीजेपी-जेडीयू गठबंधन टूटा, जिसके बाद बिहार के विकास की गाड़ी पटरी से उतर गई। नीतीश कुमार के अहंकार ने बिहार का बंटाधार कर दिया।' उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लिखा, 'लालू प्रसाद से हाथ मिलाने वाले नीतीश लाख प्रयास कर लें, बीजेपी किसी कीमत पर जंगलराज के पुराने दिन नहीं लौटने देगी, जिन दिनों को याद करके राज्य की जनता आज भी सहम जाती है।'

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि सत्ता की लालसा में नीतीश कुमार भले ही उन पुराने दिनों को भूलकर लालू और कांग्रेस की गोद में चले गए हों, लेकिन बिहार की जनता उन दिनों को नहीं भूली है, जब फिरौती और अपहरण उद्योग बन गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जंगलराज की सहभागी रही कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी को यह कहने का कोई हक नहीं कि प्रधानमंत्री को बिहार की चिंता नहीं है। 10 वर्ष तक केंद्र में सत्ता में रही कांग्रेस नीत यूपीए सरकार ने बिहार की कभी चिंता नहीं की।