भाजपा नेताओं की टिप्पणियां पार्टी की घबराहट को जाहिर करती हैं : जदयू

भाजपा नेताओं की टिप्पणियां पार्टी की घबराहट को जाहिर करती हैं : जदयू

नई दिल्‍ली:

जनता दल यूनाइटेड ने शुक्रवार को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं राजनाथ सिंह और अनंत कुमार की टिप्पणियों का सहारा लेकर यह पेश करने का प्रयास किया कि बिहार चुनावों के बाद भाजपा घबरायी हुई है। उसने दावा किया कि चुनाव परिणाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्मा और भाजपा प्रमुख अमित शाह की रणनीति पर सवाल खड़ा करेंगे।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘वे हार से डर रहे हैं। अन्यथा राजनाथ सिंह को यह कहने का क्या कारण था कि भाजपा चुनाव जीते या हारे अमित शाह भाजपा के अध्यक्ष बने रहेंगे। उधर अनंत कुमार ने कहा है कि बिहार चुनाव का परिणाम नरेन्द्र मोदी सरकार पर जनमत संग्रह नहीं है।

सिंह ने कहा, ‘यह जाहिर करता है कि कहीं न कहीं उनके मन में डर है। वह हार से डर रहे हैं। उन्होंने हर तरीका अपनाया और यहां तक कि चुनाव के अंतिम दौर में गाय तक को उतार दिया लेकिन कोई उपाय काम नहीं आया।’ अनंत कुमार ने कल कहा था कि बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम मोदी सरकार के कामकाज पर जनमत संग्रह नहीं होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछे जाने पर कि क्या बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों का कोई असर पार्टी अध्यक्ष के रूप में अमित शाह के भविष्य पर पड़ेगा और क्या उन्हें एक और कार्यकाल मिलेगा गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि किसी विधानसभा चुनाव को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जोड़ने का कोई तुक नहीं है। पार्टी अध्यक्ष अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। उन्हें (शाह को) नया कार्यकाल मिलेगा।