चलिए, 'कुछ दिन तो गुज़ारिए बिहार में' का अनुरोध तो माना : पीएम मोदी पर नीतीश की चुटकी

चलिए, 'कुछ दिन तो गुज़ारिए बिहार में' का अनुरोध तो माना : पीएम मोदी पर नीतीश की चुटकी

नीतीश कुमार का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली/पटना:

बिहार चुनाव के तीसरे दौर के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैलियों से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर चुटकी ली है। नीतीश ने ट्वीट किया है कि 'चुनाव प्रचार के लिए ही सही, परंतु मोदी जी ने हमारे 'कुछ दिन तो गुज़ारिए बिहार में' के अनुरोध को माना तो।'

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा, बिहार की जनता के पास असली मोदी जी को फिर से देखने, जानने और समझने का ये सुनहरा अवसर है, क्योंकि चुनावों के बाद उनके दर्शन वैसे भी दुर्लभ होंगे। उन्‍होंने आगे कहा, नाटकबाज़ी, शब्दों के आडंबर और अप्रमाणित तथ्य देने में मोदी जी हमेशा बेजोड़ रहे हैं, लेकिन अब नीतिगत चुप्पी उनका नया हथियार है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले नीतीश ने कल पटना के बांकीपुर में रैली के दौरान दाल की बढ़ती क़ीमतों पर केंद्र की एनडीए सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा। नीतीश ने कहा कि पहले हर-हर मोदी का नारा लगता था... अब लोग अरहर मोदी बोल रहे हैं। नीतीश ने कहा कि बिहार में दाल की बढ़ती क़ीमत के लिए बीजेपी हमें ज़िम्मेदार ठहरा रही है तो केंद्र सरकार बताए महाराष्ट्र, राजस्थान और मध्य प्रदेश में महंगी दाल के लिए कौन ज़िम्मेदार है? हरियाणा में दलितों को जलाए जाने और दिल्ली में मासूम से रेप  पर भी नीतीश ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया।