मारुति सुज़ुकी के नेक्सा शुरूम में प्रीमियम कारें बेची जाएंगी
नई दिल्ली:
मारुति सुज़ुकी इंडिया प्रीमियम कार सेगमेंट के भारतीय बाज़ार में अब तक कुछ खास नहीं कर पाई थी लेकिन अब कंपनी इस सेगमेंट में पैठ बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसी सिलसिले में कंपनी ने अपनी नई डीलरशिप रेंज nexa का ऑपरेशन शुरू कर दिया है। इस शोरूम में मारुति सुज़ुकी की प्रीमियम कारें बेची जाएंगी।
जल्द लॉन्च होने वाली S-Cross इस डीलरशिप के ज़रिए बेची जाने वाली पहली कार होगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक ये साफ नहीं किया है कि Nexa के ज़रिए और कौन से प्रोडक्ट बेचे जाएंगे। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी की आने वाली प्रीमियम हैचबैक YRA(कोड नेम) और कॉम्पैक्ट SUV को भी इसी डीलरशिप के जरिए बेचा जाएगा।
Nexa के उद्घाटन के दौरान कंपनी ने बताया कि अगले 6 महीने में 100 Nexa आउटलेट बाज़ार में दिखेंगे जिसमें से 35 खोले जा चुके हैं। मारुति के रेग्युलर डीलर और Nexa डीलर के बीच कोई विवाद ना हो, इसके लिए कंपनी ने रेग्युलर डीलर को ही Nexa डीलरशिप के लिए चुना है।
Nexa शोरूम को 'मोनोक्रोमेटिक' थीम पर तैयार किया गया है। इसे उन ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार किया गया है जो प्रीमियम कार खरीदने के इच्छुक हैं। शोरूम में काले और सफेद मोनोक्रोम कलर का इस्तेमाल किया गया है। MSIL के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ केनिचि आयुकावा ने कहा कि ये डीलरशिप ग्राहकों को एक नए तरह का अनुभव देगी और कंपनी को विश्वास है कि मारुति सुज़ुकी की इस कोशिश को पसंद भी किया जाएगा।
जल्द लॉन्च होने वाली S-Cross इस डीलरशिप के ज़रिए बेची जाने वाली पहली कार होगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक ये साफ नहीं किया है कि Nexa के ज़रिए और कौन से प्रोडक्ट बेचे जाएंगे। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी की आने वाली प्रीमियम हैचबैक YRA(कोड नेम) और कॉम्पैक्ट SUV को भी इसी डीलरशिप के जरिए बेचा जाएगा।
Nexa के उद्घाटन के दौरान कंपनी ने बताया कि अगले 6 महीने में 100 Nexa आउटलेट बाज़ार में दिखेंगे जिसमें से 35 खोले जा चुके हैं। मारुति के रेग्युलर डीलर और Nexa डीलर के बीच कोई विवाद ना हो, इसके लिए कंपनी ने रेग्युलर डीलर को ही Nexa डीलरशिप के लिए चुना है।
Nexa शोरूम को 'मोनोक्रोमेटिक' थीम पर तैयार किया गया है। इसे उन ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार किया गया है जो प्रीमियम कार खरीदने के इच्छुक हैं। शोरूम में काले और सफेद मोनोक्रोम कलर का इस्तेमाल किया गया है। MSIL के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ केनिचि आयुकावा ने कहा कि ये डीलरशिप ग्राहकों को एक नए तरह का अनुभव देगी और कंपनी को विश्वास है कि मारुति सुज़ुकी की इस कोशिश को पसंद भी किया जाएगा।
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