विज्ञापन
This Article is From Feb 10, 2017

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसा, कहा 'सबसे ज्यादा चुटकुले इन्हीं पर बनते हैं, गूगल कर लें'

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसा, कहा 'सबसे ज्यादा चुटकुले इन्हीं पर बनते हैं, गूगल कर लें'
बिजनौर में पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित किया
बिजनौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनमोहन सिंह के लिए दिया गया बयान अभी चर्चा से हटा भी नहीं है कि पीएम ने राहुल गांधी पर भी निशाना साध दिया. पीएम मोदी ने राहुल का नाम लिये बगैर कहा कि वह ऐसे राजनेता हैं जिनपर सबसे ज्यादा चुटकुले बनते हैं और जिनसे उनकी पार्टी भी दूरी बनाकर चलना पसंद करती है.

यूपी के बिजनौर में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा 'अगर आप गूगल करेंगे तो इस कांग्रेस नेता से ज्यादा किसी भी और राजनेता पर चुटकुले नहीं बने होंगे.' इसके आगे पीएम ने कहा 'उनके बोलचाल का तरीका और वह ऐसी ऐसी हरकतें करते हैं कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी उनसे 10 फुट दूर रहना पसंद करते हैं.'

इसके साथ ही मोदी ने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इस फैसले पर भी सवाल उठाया जिसके तहत उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन करने का फैसला लिया. पीएम मोदी ने पूछा 'जिस नेता से कांग्रेस के बड़े बड़े नेता किनारा करते हैं, अखिलेश जी आपने उसे गले लगा लिया. मुझे आपके विवेक पर संशय हो रहा है.'

गौरतलब है कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन के बाद लखनऊ, कानपुर और आगरा में साझा रोड शो किए हैं. इसके अलावा बनारस में भी 11 फरवरी को साझा रैली होनी थी लेकिन गुरु रविदास की जयंती की वजह से उसे रद्द कर दिया गया.

इससे पहले पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी संसद में निशाना साधा था. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए कहा था कि बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाना मनमोहन सिंह से सीखें. पीएम मोदी ने कहा कि 30-35 सालों से आर्थिक फैसलों में मनमोहन सिंह की भूमिका रही. इतने घोटाले सामने आए लेकिन मनमोहन सिंह पर दाग नहीं लगा. मनमोहन पर पीएम मोदी की टिप्पणी के बाद सदन में जोरदार हंगामा हुआ और कांग्रेस के सांसदों ने पीएम से माफी की मांग की है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com