जानिए सलमान खान की बहन के ससुर की हार हुई या जीत? कांग्रेस छोड़ थामा है बीजेपी का हाथ

अनिल शर्मा मंडी विधानसभा सीट से खड़े हुए थे. 2007 और 2012 में वो कांग्रेस की तरफ से जीते थे. कांग्रेस का साथ छोड़कर उन्होंने बीजेपी का हाथ थामा था.

जानिए सलमान खान की बहन के ससुर की हार हुई या जीत? कांग्रेस छोड़ थामा है बीजेपी का हाथ

हिमाचल में सलमान खान की बहन अर्पिता खान के ससुर अनिल शर्मा मंडी विधानसभा सीट से खड़े हुए थे.

खास बातें

  • सलमान खान की बहन के ससुर ने जीती मंडी से विधानसभा सीट
  • कांग्रेस को छोड़ बीजेपी का थामा है हाथ
  • नजरअंदाज किए जाने की वजह से अनिल शर्मा ने छोड़ा था कांग्रेस का साथ
नई दिल्ली:

बीजेपी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के रुझानों में बहुमत के आंकड़ें को छू लिया है. गुजरात के साथ-साथ बीजेपी हिमाचल में भी सरकार बना रही है. हिमाचल में सलमान खान की बहन अर्पिता खान के ससुर अनिल शर्मा मंडी विधानसभा सीट से खड़े हुए थे. बता दें, 2007 और 2012 में वो कांग्रेस की तरफ से जीते थे. कांग्रेस का साथ छोड़कर उन्होंने बीजेपी का हाथ थामा था. इस बार भी उन्होंने जीत हासिल की है. बीजेपी से जहां उन्हें 25,202 वोट मिले वहीं कांग्रेस की चंपा ठाकुर को सिर्फ 16,701 वोट ही मिल पाए. लगातार तीसरी बार वो मंडी विधानसभा चुनाव जीते हैं.

पढ़ें- गुजरात में BJP, 'पंजे' से निकला हिमाचल

नजरंदाज किए जाने से कांग्रेस से खफा थे अनिल शर्मा
कांग्रेस छोड़ने से पहले अनिल शर्मा वीरभद्र सिंह की सरकार में हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री थे. हिमाचल चुनाव की घोषणा होते ही अनिल शर्मा ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का हाथ थामा दिया. जिससे कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा था. उनका कहना था कि कांग्रेस उनके परिवार को नजरंदाज कर रही है. बता दें, उनते पिता सुखराम पूर्व केंद्रीय मंत्री और हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास, पंचायती राज और पशुपालन मंत्री थे. 

पढ़ें- हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम 2017​
 

arpita khan

बेटा आयुष शर्मा करने जा रहा है बॉलीवुड में फिल्म
अनिल शर्मा के बेटे आयुष शर्मा की शादी सलमान खान की बहन अर्पिता खान से 2014 में हुई थी. उस वक्त खान परिवार उनके घर पहुंचा था. बता दें, सलमान खान के प्रोडक्शन में आने वाली फिल्म 'लवरात्रि' में आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. जिसकी सूचना सलमान खान ने ट्विटर पर दी थी.

देखें वीडियो- हिमाचल में कांग्रेस का प्रचार थोड़ा कमजोर रहा​

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com