विज्ञापन
This Article is From Nov 23, 2013

मप्र में प्रचार थमा, मतदान 25 नवंबर को

भोपाल:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए शनिवार शाम प्रचार थम गया। पूरे दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों ने जगह-जगह जनसभाएं कर अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शनिवार सुबह से ही जनसभाओं का दौर चल पड़ा था, जो तय समय शाम पांच बजे तक चला।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद मोदी ने मंदसौर व उज्जैन में सभाएं की। इसी तरह लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज, भाजपा नेत्री उमा भारती, भाजपा नेता अनंत कुमार, शाहनवाज हुसैन, शत्रुघ्न सिन्हा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक से अधिक जनसभाओं को संबोधित किया।

दूसरी ओर कांग्रेस के लिए केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी, श्रीकांत कुमार जेना, संतोष कुमारी, तारिक अनवर, बलराम नाईक, राजीव शुक्ल, सांसद राज बब्बर तथा सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सभाएं की।

राज्य के नेता केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह सहित अन्य नेता भी पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे।

राज्य में 25 नवंबर को 230 विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान होगा। कुल 2587 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। निर्वाचन आयोग ने शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने की सभी तैयारियां पूरी कर ली है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Gautam Gambhir Diet: क्या खाते हैं गौतम गंभीर! एनर्जी और तेज दिमाग के लिए आप भी जानें पूर्व क्रिकेटर के डाइट सीक्रेट
मप्र में प्रचार थमा, मतदान 25 नवंबर को
बीजेपी भ्रष्टाचार में 'वर्ल्ड चैंपियन' है : छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी
Next Article
बीजेपी भ्रष्टाचार में 'वर्ल्ड चैंपियन' है : छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com