यह ख़बर 20 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कांग्रेस, बीजेपी केजरीवाल के खिलाफ साजिश रच रही हैं : आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली:

समाजसेवी अन्ना हजारे की कथित एक सीडी ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की नींद उड़ा रखी है। पार्टी ने बुधवार सुबह आपात बैठक की और इस मसले पर चर्चा की। बैठक के बाद पार्टी नेताओं ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस मिलकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रच रही हैं।

पार्टी ने कहा कि चुनावों से ठीक पहले सीडी जारी करना इसी बात का संकेत है पार्टी ने यह भी कहा कि आने वाले 48 घंटों में कीचड़ उछालने की और भी घटनाएं देखने को मिल सकती हैं।

इस सीडी में 76-वर्षीय अन्ना हजारे को अपने सहयोगियों से यह कहते दिखाया गया है कि उन्हें आशंका है कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी उनके नाम पर भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान जुड़े लोगों और जुटाई गई रकम का बेजा इस्तेमाल कर रही है।

हालांकि अन्ना हजारे ने मंगलवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल उनके दुश्मन नहीं हैं और वह उनसे बात करने को तैयार हैं। अन्ना ने संवाददाताओं से कहा, हम दुश्मन नहीं हैं। मुझे नहीं पता, वह मुझसे बात करना चाहते हैं। मैं अरविंद केजरीवाल से बात करने को तैयार हूं।

केजरीवाल को लिखे अपने पत्र पर स्पष्टीकरण देते हुए हजारे ने कहा, मुझे बताया गया था कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन के दौरान मेरे नाम पर सिम कार्ड जारी किए गए थे, जिनकी बिक्री से कोष एकत्र जुटाए गए। इससे मेरा कोई संबंध नहीं है। हजारे ने कहा, मैंने महसूस किया कि मेरे नाम का दुरुपयोग किया जा रहा है, इसलिए मैंने पत्र लिखकर स्पष्टीकरण मांगा। पैसों में मेरी कोई रुचि नहीं है, केवल मेरे नाम का दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com