विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 01, 2022

नहीं देखा होगा फूड डिलीवरी का ऐसा फनी अंदाज, Zomato ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ट्राई एट योर ओन रिस्क'

आइसक्रीम सर्व करने के तुर्की तरीके को अपनाकर इस डिलीवरी ब्वॉय ने पहले उसे थोड़ा बरगलाया, फिर आइसक्रीम की बजाय खाली बॉक्स थमा दिया. जैसे ही शख्स ने डिब्बा खोला उसकी आंखें खुली की खुली रह गईं.

Read Time: 3 mins
नहीं देखा होगा फूड डिलीवरी का ऐसा फनी अंदाज, Zomato ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ट्राई एट योर ओन रिस्क'
पहले कभी नहीं देखा होगा आपने फूड डिलीवरी का ये अंदाज, Zomato ने कही ये बात...

आप जब भी कभी Zomato से खाना ऑर्डर करते होंगे, तो कुछ ही मिनटों में डिलीवरी भी हो जाता होगा, लेकिन आज हम आपको आइसक्रीम डिलीवरी का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. दरअसल, यह आइसक्रीम सर्व करने का तुर्की तरीका है, जो काफी दिलचस्प है. यहां आइकॉनिक डेजर्ट को सर्व करने के लिए वेंडर्स अक्सर एक लंबी छड़ी का इस्तेमाल कर कस्टमर को बरगलाने की कोशिश करते हैं, कुछ समय तक वेंडर और कस्टमर का यह खेल चलता है और फिर आखिरकार डेजर्ट को सर्व कर दिया जाता है.

यहां देखें वीडियो

पहले नहीं देखा होगा आपने फूड डिलीवरी का ये अंदाज

आइसक्रीम सर्व करने के इस वायरल और दिलचस्प  तरीके को ध्यान में रखते हुए, फ़ूड जाइंट Zomato ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस मज़ेदार और हिलेरियस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में एक Zomato डिलीवरी बॉय एक ऐसे व्यक्ति के सामने खड़ा दिखाई देता है, जिसने तुर्की आइसक्रीम का ऑर्डर दिया है. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे.

दरअसल, आइसक्रीम सर्व करने के तुर्की के तरीके को अपनाकर इस डिलीवरी ब्वॉय ने पहले उस व्यक्ति को थोड़ा बरगलाया और फिर आइसक्रीम की बजाय खाली बॉक्स थमा दिया. जैसे ही व्यक्ति ने डिब्बा खोला उसकी आंखें खुली की खुली रह गईं. खाली बॉक्स देखकर जब उसने अपनी आइसक्रीम के बारे में पूछा, तो डिलीवरी बॉय ने आपने हाथ में रखा भरा हुआ बॉक्स दिखाया. अपनी फेवरेट आइसक्रीम का इंतजार कर रहे कस्टमर को उसे पाने की ये मशक्कत कितनी बार भारी पड़ी होगी, इसका अंदाजा वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है.

Watch: टाइगर सूट पहन Everest Marathon में दौड़ा 59 साल का फोटोग्राफर, Video हुआ वायरल

इसे आपने जोखिम पर आजमाएं 

सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को जोमैटो के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है, 'इसे अपने जोखिम पर आज़माएं.' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 11 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वीडियो पर नेटिजंस की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कल्पना कीजिए कि मैं भुगतान करते समय वही करता तो.' एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप लोग सुपर क्रिएटिव हैं.' तो एक ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे मम्मी तो यह खाली बॉक्स भी रख लेंगी, काम आएगा ये सोचकर. '

देखें वीडियो- नीले रंग की ड्रेस में नज़र आईं गौरी खान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खुद को 'हीरो' समझ डांस करते हुए ठुमके लगाने लगा भालू, हीरोइन को देख दिए ऐसे एक्सप्रेशन्स, देख लोग बोले- कुछ तो गड़बड़ है दया
नहीं देखा होगा फूड डिलीवरी का ऐसा फनी अंदाज, Zomato ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ट्राई एट योर ओन रिस्क'
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Next Article
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;