विज्ञापन
Story ProgressBack

फ्लाइट में नैपकिन नोट से शुरू हुआ किस्सा, बन गया 10 साल का रिश्ता, IndiGo ने इस तरह किया रिएक्ट

ये दोस्ती हुई जमीन से करीब 30 हजार फीट ऊपर एक फ्लाइट में, जब लड़की की तरफ से की गई एक क्यूट सी पहल ने एक दशक लंबी और पक्की दोस्ती की राह खोल दी.

फ्लाइट में नैपकिन नोट से शुरू हुआ किस्सा, बन गया 10 साल का रिश्ता, IndiGo ने इस तरह किया रिएक्ट

एक पेपर नैपकिन, जरा सी हिम्मत और प्यारा सा जज्बा दो लोगों की पक्की दोस्ती का कारण बन गया. ये दोस्ती हुई जमीन से करीब तीस हजार फीट ऊपर एक फ्लाइट में, जब लड़की की तरफ से की गई एक क्यूट सी पहल ने एक दशक लंबी और पक्की दोस्ती की राह खोल दी. ये दो ऐसे अजनबियों की असल दास्तान है, जो पहली बार एक फ्लाइट में ही मिले. इन दो अजनबियों के नाम हैं सिद्धी चोखानी और शुभम pille. शुभम को देखकर सिद्धी चोखानी ने फ्लाइट में ऐसा कुछ किया, जिसे देखकर खुद शुभम भी हैरान रह गए.

नैपकिन पर लिखी तारीफ

ये बात उस समय की है जब सिद्धी चोखानी और शुभम एक साथ एक ही फ्लाइट में सफर कर रहे थे. शुभम, सिद्धी की आगे वाली सीट पर बैठे थे. शुभम को देखकर सिद्धी को लगा कि, वो बेहद क्यूट हैं. कुछ देर सिदधी उन्हें देखते रही. फिर हिम्मत जुटा कर एक पेपर नैपकिन लिया और उस पर कुछ लिख कर शुभम की तरफ बढ़ा दिया. बस तब से ही दोनों पक्के दोस्त हैं. उस पेपर नैपकिन पर सिद्धि चौखानी ने यही लिखा कि, 'तुम बहुत क्यूट हो.' बदले में शुभम ने उसी पेपर नैपकिन पर सिद्धी को अपना नंबर लिख कर दिया. इसके बाद से दोनों पक्के दोस्त बन गए. सिद्धी चौखानी ने इस बारे में एक पोस्ट पब्लिश कर उस मोमेंट को रिक्रिएट किया और बताया कि, इस दोस्ती को दस साल हो गए.

यहां देखें पोस्ट

एयरलाइन्स ने किया रिएक्ट

दोस्ती की इस क्यूट सी स्टोरी पर इंडिगो ने भी रिएक्ट किया है. इंडिगो ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, 'कौन सोच सकता था कि तीस हजार फीट ऊपर हुई ये मुलाकात दोस्ती की बुलंदियों पर जाएगी. उम्मीद है ऐसे ही और एडवेंचर नजर आते रहेंगे.' हालांकि, कुछ यूजर्स ने इस स्टोरी पर कमेंट किया कि, उन्हें लगा था ये बात रोमांस तक जाएगी. एक यूजर ने लिखा कि, 'शुभम तो फ्रेंड जोन हो गया.'

ये भी देखें- Chai Vs Coffee | सेहत की नज़र से किसे चुनते हैं आप। DemoCrazy With Tabish

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
फ्लाइट में नैपकिन नोट से शुरू हुआ किस्सा, बन गया 10 साल का रिश्ता, IndiGo ने इस तरह किया रिएक्ट
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;