साड़ी में महिला ने डीजे पर बज रहे हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस, हर एक ठुमके पर फिदा हुए लोग, वायरल VIDEO

एक महिला हरियाणवी गाने पर डीजे पर डांस कर रहे है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

साड़ी में महिला ने डीजे पर बज रहे हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस, हर एक ठुमके पर फिदा हुए लोग, वायरल VIDEO

साड़ी में महिला ने डीजे पर बज रहे हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया की तेज़-तर्रार दुनिया में डांस वीडियो (Dance Video) की भरमार है. आए दिन इंटरनेट पर तमाम डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं और लोग ऐसे वीडियो देखना भी काफी पसंद करते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो वायरल होते हैं, तो कभी बच्चे या फिर बुजुर्गों के. ऐसे ही वीडियो की लिस्ट में अब एक नया डांस वीडियो शामिल हो गया है. जिसमें एक महिला हरियाणवी गाने पर डीजे पर डांस कर रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला प्रसिद्ध हरियाणवी गाने की धुन पर साड़ी पहनकर खूबसूरती से डांस कर रही है. इंस्टाग्राम हैंडल @anshuyadav__official पर शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 50,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यह वीडियो अब दुनिया भर के दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल फुटेज में, एक सुंदर साड़ी पहने हुए महिला अपनी डांस परफॉर्मेंस दिखा रही है. वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर डांस की तारीफ कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन तारीफों से भर गया है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "वह शानदार है. उन्हें अपना खुद का डांस स्टूडियो खोलना चाहिए." दूसरे ने कहा, "आपने बहुत सुंदर ढंग से डांस किया. मुझे यह बहुत पसंद आया." तीसरे ने कहा, "बेस्ट डांस परफॉर्मेंस! वह शानदार है!" चौथे ने लिखा, "कितना प्यारा डांस है, उसके मूव्स कातिलाना हैं."