बब्बर शेर के करीब जैसे ही आई महिला, शेर ने झट से महिला को पकड़ा और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर शायद आपका डर कम हो जाए. क्योंकि, जिस तरह से महिला शेर (Lion) से गले मिल रही है उससे तो यही लगता है कि उसे बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है.

बब्बर शेर के करीब जैसे ही आई महिला, शेर ने झट से महिला को पकड़ा और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

बब्बर शेर के करीब जैसे ही आई महिला, शेर ने झट से महिला को पकड़ा और फिर हुआ कुछ ऐसा

बब्बर शेर का नाम सुनकर ही लोगों के हाथ पैर कांपने लग जाते हैं, ऐसे में अगर वह अचानक आपके सामने आ जाए तो सोचिए क्या हालत होगी. लेकिन, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर शायद आपका डर कम हो जाए. क्योंकि, जिस तरह से महिला शेर (Lion) से गले मिल रही है उससे तो यही लगता है कि उसे बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है. शेर के साथ गले मिलते हुए महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इनकी दोस्ती की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

शेर ने जिस गर्मजोशी के साथ महिला को गले लगाया है, उसे देखकर हर कोई हैरान है और यह वीडियो लोगों को दिल जीत रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ सबसे खतरनाक भी सबसे वफादार हो सकता है. इंसानों से बेहतर! ‘जुपिटर' को ऐना ने काफी पहले बचाया था और उसे एक नया जीवन दिया था'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 35 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. किसी कहना है, ‘ दोनों का गजब का याराना है'. वहीं, कुछ का कहना है, ‘ ये सच्चा प्यार है'.