विज्ञापन

अपनी ननद को काम करने के लिए कैसे उकसाएं... बहू ने Google से पूछे ऐसे खतरनाक सवाल, यूजर्स बोले- दीदी गूगल अब कोमा में है

एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बहूरानी गूगल के वॉइस सर्च ऑप्शन का इस्तेमाल करते हुए अपने काम को आसान बनाने का तरीका पूछ रही हैं.

अपनी ननद को काम करने के लिए कैसे उकसाएं... बहू ने Google से पूछे ऐसे खतरनाक सवाल, यूजर्स बोले- दीदी गूगल अब कोमा में है
बहू ने Google से पूछे ऐसे खतरनाक सवाल

घर की महिलाओं पर घर की सबसे ज्यादा जिम्मेदारियां होती हैं. घर की सफाई, खाना-पीना, घर की सजावट और घर के सदस्यों के लोगों की हर एक चीज का ध्यान रखने तक की पूरी जिम्मेदारी महिलाओं पर ही होती है. ऐसे में ज्यादातर महिलाएं कुछ न कुछ ऐसा जुगाड़ या तरीका ढूंढती रहती हैं, जिससे उनका काम आसानी से और जल्दी से हो जाए और उन्हें बहुत मेहनत भी न करनी पड़े. इंटरनेट पर अब एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बहूरानी गूगल के वॉइस सर्च ऑप्शन का इस्तेमाल करते हुए अपने काम को आसान बनाने का तरीका पूछ रही हैं. अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो के जमकर मज़े भी ले रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला गूगल से कई ऐसे सवाल पूछ रही है जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. महिला गूगल से पहला सवाल पूछती है कि बिना हाथ लगाए घर के सारे बर्तन कैसे धोएं, दूसरा सवाल- कि बैठे-बैठे दो फूंक मारकर घर में पूरा झाड़ू-पोछा कैसे करें और तीसरा सवाल- ऐसा कौन सा व्रत करें जिससे पति बाहर का खाना ले आए, वह भी रोज.

देखें Video:

महिला गूगल से ऐसे 6 सवाल पूछती है. चौथा सवाल- कि अगर मैं अपनी मौसी सास को अपने वश में कर लूं तो क्या मेरी सास अपने आप मेरे वश में हो जाएगी, या फिर मामा ससुर को भी लपेटे में लेना पड़ेगा. पांचवा सवाल- कौन सा मंत्र जाप करने से मेरी सास मुझसे ये कहेगी कि दो-तीन महीने जाकर अपनी मम्मी-पापा के पास रहकर आओ, यहां घर के काम मैं संभाल लूंगी. छठा और आखिरी सवाल- कि पूरे दिन भैंस की तरह पड़ी रहने वाली ननद को काम करने के लिए कैसे उकसाएं.

गूगल के साथ महिला की ये फनी बातचीत लोगों को काफी ज्यादा हंसा रही है. लोग भी कमेंट सेक्शन में जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक्स पर इस क्लिप को @saurmisra नाम के यूजर ने शेयर किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- इनके सवाल सुनकर गूगल अब कोमा में है. दूसरे ने लिखा, ये क्या सर्च कर रही है आप. इस वीडियो को अबतक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. और 3 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मुंबई लोकल में अचानक उठकर अफलातून डांस करने लगा लड़का, देख लोगों की निकल गईं चीखें
अपनी ननद को काम करने के लिए कैसे उकसाएं... बहू ने Google से पूछे ऐसे खतरनाक सवाल, यूजर्स बोले- दीदी गूगल अब कोमा में है
कपल ने चुनरी-चुनरी गाने पर किया स्टेज तोड़ डांस, लड़के ने किए ऐसे धमाकेदार स्टेप्स,  यूजर्स बोले- भाई ने आग लगा दी
Next Article
कपल ने चुनरी-चुनरी गाने पर किया स्टेज तोड़ डांस, लड़के ने किए ऐसे धमाकेदार स्टेप्स, यूजर्स बोले- भाई ने आग लगा दी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com