विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 18, 2023

जब मिले माही और विराट तो माहौल भावुक हो गया, खुद कोहली ने अपनी जोड़ी का ये नाम रखा

तस्वीर में देखा जा सकता है कि धोनी और विराट कोहली आपस में गले मिल रहे हैं. खुद विराट कोहली ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर की है. इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इसके अलावा, कोहली ने अपनी और धोनी की जोड़ी का एक नाम रखा है. आइए देखते हैं क्या है नाम

Read Time: 3 mins
जब मिले माही और विराट तो माहौल भावुक हो गया, खुद कोहली ने अपनी जोड़ी का ये नाम रखा

अभी देश में IPL का मैच चल रहा है. सोमवार को CSK और RCB के बीच महामुकाबला हुआ. इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी देखने को मिली, कई सस्पेंस भी देखने को मिले. एक तरह माही थे तो दूसरी तरफ विराट. दोनों की देश में फैन फॉलोविंग बहुत ही ज़्यादा है. चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच जब भी मैच होता है तो क्रिकेट के दीवाने इस मैच को मिस नहीं करते. हालांकि, इस मैच में माही की टीम सीएसके की जीत हुई. इन सबके बावजूद फैंस को विराट कोहली और धोनी का साथ देखने को मिला. सोशल मीडिया (virat Kohli and Mahendra Singh Dhoni Latest Image) पर कई वीडियो भी वायरल हुए हैं. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी विराट कोहली के साथ बात करते हुए नज़र आ रहे हैं. वहीं अभी हाल ही में ट्विटर पर विराट कोहली ने धोनी के साथ गले मिलते हुए एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कमेंट करने से नहीं थक रहे हैं.

तस्वीर देखें

तस्वीर में देखा जा सकता है कि धोनी और विराट कोहली आपस में गले मिल रहे हैं. खुद विराट कोहली ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर की है. इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इसके अलावा, कोहली ने अपनी और धोनी की जोड़ी का एक नाम रखा है. आइए देखते हैं क्या है नाम.

विराट कोहली ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है- माहीराट... मतलब माही और विराट

इस ट्वीट पर देश और दुनिया के कई यूज़र्स की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने लिखा- माही और विराट हमेशा के लिए हिट हैं.

एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- एक आग और दूसरा पानी हैं

किसी का माही किसी की जान

खबर लिखे जाने तक 2 मिलियन से ज़्यादा लोगों तक ये ट्वीट पहुंच चुका है. 2 लाख से ज़्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस ट्वीट पर 33 हज़ार से ज़्यादा लोगों के रीट्वीट देखने को मिल रहे हैं.

इस वीडियो को देखें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खुद को 'हीरो' समझ डांस करते हुए ठुमके लगाने लगा भालू, हीरोइन को देख दिए ऐसे एक्सप्रेशन्स, देख लोग बोले- कुछ तो गड़बड़ है दया
जब मिले माही और विराट तो माहौल भावुक हो गया, खुद कोहली ने अपनी जोड़ी का ये नाम रखा
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Next Article
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;