तस्वीर में दिख रहे एक्टर का क्या है नाम? आजकल 'टीवी' पर तहलका मचा रहे हैं

तस्वीर में जो शख्स हैं, उनकी उम्र बहुत ज्यादा है, मगर पर्सनालिटी उनकी इतनी अच्छी है कि इनकी वास्तविक उम्र बता पाना बेहद मुश्किल है. वैसे एक हिन्ट और आपको देता हैं. एंड टीवी पर आने वाला मशहूर सीरियल 'भाबीजी घर में हैं' में लीड एक्टर हैं.

तस्वीर में दिख रहे एक्टर का क्या है नाम? आजकल 'टीवी' पर तहलका मचा रहे हैं

यूं तो हम भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे चेहरे हैं, जो जाने-माने हैं. सोशल मीडिया पर सभी एक्टर-एक्ट्रेस की फोटोज़ रोज वायरल होती ही रहती हैं. हालांकि, इन एक्टर्स की पुरानी तस्वीरों को पहचानने में आज भी कई दिक्कतें आती हैं. पुराने लोग तो अपने जमाने के एक्टर को पहचान लेते हैं, मगर नई पीढ़ि के लिए थोड़ी मुश्किल होती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक पोस्टर है. इस पोस्टर में जो एक्टर है, वो टीवी की दुनिया में छाए हुए हैं. बस इनका नाम लोग नहीं बता पा रहे हैं. ऐसे में ये चैलेंज है कि इस एक्टर को पहचाने.

तस्वीर देखें

तस्वीर में जो शख्स हैं, उनकी उम्र बहुत ज्यादा है, मगर पर्सनालिटी उनकी इतनी अच्छी है कि इनकी वास्तविक उम्र बता पाना बेहद मुश्किल है. वैसे एक हिन्ट और आपको देता हैं. एंड टीवी पर आने वाला मशहूर सीरियल 'भाबीजी घर में हैं' में लीड एक्टर हैं. प्यार से लोग इन्हें मिश्रा जी बोलते हैं. वैसे इस सीरियल में इनका नाम विभूति नारायण मिश्रा है. बस इतना हिंट देने के बाद आपको असली नाम बताना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये पोस्टर उनकी फिल्म यारा दिलदारा की है. ये फिल्म 1991 में रिलीज़ हुई थी. इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया गया है. @FilmHistoryPic नाम के यूज़र हैंडल से इस तस्वीर को शेयर की गई है. इस तस्वीर पर  कई लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं.