Viral Video: आपका दिन बना देगी पापा और बेटे की ये अठखेलियां, देख कर खुशी से झूम उठेगा मन

सोशल मीडिया पर जब भी कभी छोटे बच्चों के वीडियो आते हैं, तो वह हमारा मन खुश कर देते हैं. ठीक इसी तरह से यह प्यारे से बच्चे का वीडियो भी इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें वह अपने पापा के साथ मस्ती कर रहा है.

Viral Video: आपका दिन बना देगी पापा और बेटे की ये अठखेलियां, देख कर खुशी से झूम उठेगा मन

छोटे बच्चों की खिलखिलाती हुई हंसी और मासूमियत किसी का भी दिन बना सकती है. दिल खोलकर हंसने और हंसाने की ये कला सिर्फ और सिर्फ नन्हें बच्चों में ही होती है. यही वजह है कि दिन भर की थकान के बाद जब आप घर पहुंचते हैं और अपने लाडले या लाडली की किलकारी सुनते हैं तो दिन भर का स्ट्रेस छूमंतर हो जाता है. कुछ ऐसा ही एक छोटे से बच्चे का वीडियो इनदिनों इंटरनेट की सुर्ख़ियों पर छाया हुआ है.  यकीन मानिए इस वीडियो को देखते हुए शुरू से लेकर अंत तक आपके चेहरे पर मुस्कराहट बनी रहेगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपने पापा के साथ छोटा सा बच्चा खिलखिलाता हुआ नजर आ रहा है. आइए आपको भी दिखाते हैं यह प्यारा सा वीडियो, जो आपका दिन बना देगा.

पापा बेटे की प्यारी मस्ती 

इंस्टाग्राम पर viralhog नाम से बने पेज पर यह प्यारा सा वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि छोटा सा बच्चा बिस्तर पर लेटा हुआ है और उसके सामने एक शख्स उसे गुदगुदी कर रहा है, जिसके बाद बच्चा खूब जोर से हंस रहा है. बच्चे की ये प्यारी सी हंसी हम सबका दिल खुश कर देगी. इस वीडियो को शेयर करके लिखा गया है कि, 'यह साउंड दुनिया का सबसे सुकून देने वाला साउंड है'. वाकई जब घर में किसी बच्चे के खिलखिलाकर हंसने की आवाज आती है, तो वो घर खुशियों से भर उठता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो भी भागदौड़ भरी जिंदगी में थकान और तनाव से जूझ रहे लोगों के लिए खुशियों की वजह बन रहा है.

खुशी से भर गया नेटीजंस का मन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर बेबी और उसके फादर का यह क्यूट सा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा और सैकड़ों लोग अब तक इसे लाइक कर चुके हैं. कोई उस पर लव इमोजी शेयर कर रहा है, तो कोई लॉफिंग इमोजी बना रहा है. कोई कह रहा है कि बच्चों के साथ खेलने का यह सबसे प्यारा समय होता है. इस वीडियो को देखकर जरूर आपको भी अपने बच्चे की या अपना बचपना याद आ गया होगा, जब आप भी इसी अपने जिगर के टुकड़े के साथ कुछ इसी तरह से मस्ती करते रहे होंगे.