शादी करके बाइक से घर लौट रहे थे दूल्हा-दुल्हन, पुलिस ने रोककर पहनाई माला और दिया शगुन - देखें Video

एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर नव विवाहित बाइक से घर जा रहे थे. पुलिस ने घर के बड़े की तरह बधाई और नेग (Punjab Police Blessing Newly Married Couple) दिया.

शादी करके बाइक से घर लौट रहे थे दूल्हा-दुल्हन, पुलिस ने रोककर पहनाई माला और दिया शगुन - देखें Video

शादी करके घर लौट रहे थे दूल्हा-दुल्हन, पुलिस ने रोककर किया कुछ ऐसा - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirua) के मामले भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है. लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है. इस दौरान कम लोगों में शादियां की जा रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर नव विवाहित बाइक से घर जा रहे थे. पुलिस ने घर के बड़े की तरह बधाई और नेग (Punjab Police Blessing Newly Married Couple) दिया. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन रॉयल एन्फील्ड पर शादी करके घर जा रहे थे. पुलिस ने जैसे ही दोनों को शादी के जोड़े में देखा, तो उनको रोककर सम्मान दिया. पुलिस ने उनको रोककर माला पहनाई. फिर पुलिस अधिकारियों ने दुल्हन को बड़े होने के नाते नेग भी दिया. पुलिसवाले खुश थे कि उन्होंने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया और कम लोगों में शादी की. 

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खाकी की तरफ से शानदार जेश्चर.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 11 मई को शेयर किया था, जिसके अब तक 44 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 600 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने पुलिस अधिकारियों की जमकर तारीफ की.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है. पिछले साल मई में इस वीडियो को शेयर किया गया है. उस वक्त भी पंजाब पुलिस की खूब तारीफ की गई थी.