बालों की लंबाई देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें, लड़की के लॉग हेयर देख नेटिजंस को आई Repunzal की याद

इन वीडियोज में किसी के बाल कमर तक तो किसी के घुटनों तक होते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फिलहाल लंबे बालों का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बालों की लंबाई इतनी है कि वे जमीन तक पहुंच गए हैं.

बालों की लंबाई देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें, लड़की के लॉग हेयर देख नेटिजंस को आई Repunzal की याद

लंबे और घने बाल ब्यूटी को बढ़ा देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर लंबे बालों के वीडियो लोगों का ध्यान खींचते हैं. इन वीडियोज में किसी के बाल कमर तक तो किसी के घुटनों तक होते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फिलहाल लंबे बालों का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बालों की लंबाई इतनी है कि वे जमीन तक पहुंच गए हैं.

पैरों तक लंबे बाल

Science girl नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो का कैप्शन है, जब उसने अपने बाल खोले.  वीडियो में एक लड़की की पीठ नजर आ रही है. फिर वह जूड़े में बंधे अपने बालों को खोलती है. सुनहरे रंग के बाल किसी झरने की तरह नीचे आते हैं और उसके पैरों तक यानी जमीन तक पहुंच जाते हैं. लड़की अपने दोनों हाथों से बालों को सुलझाती है. उसके बाल लंबे ही नहीं सिल्की और स्मूथ भी हैं. बालों को सुलझाने के बाद वह मुड़कर अपना चेहरा दिखाती है.

ये है रियल रपुनजल

13 दिसंबर को इंस्टाग्राम पोस्ट इस वीडियो को 6.4 मिलियन व्यूज मिल चुके है. इस वीडियो को 23 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं. वीडियो में इतने लंबे बाल देखकर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं. कुछ लोगों ने बाल के असली होने पर सवाल उठाया है तो कुछ लोग इसकी देखभाल में लगने वाले समय की बात कही है. एक यूजर ने लिखा, ये है रियल रपुनजल. एक अन्य यूजर ने कहा, बालों को इतना लंबा होने में कितने साल लगे.  बहुत से लोगों ने रपुनजल से जुड़े मीम्स पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com