लॉकडाउन में बाहर निकला शख्स तो गैंडे ने लगा दी पीछे दौड़, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें पूरा Video

नेपाल (Nepal) में खाली सड़क पर गैंडे (Rhino) को चलते देखा गया. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस (IFS) के ऑफिसर प्रवीण कासवान (Parveen Kaswan) ने इस वीडियो को शेयर किया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लॉकडाउन में बाहर निकला शख्स तो गैंडे ने लगा दी पीछे दौड़, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें पूरा Video

सड़क पर गैंडे को देख भागने लगा शख्स, पीछे से बड़े से जानवर ने किया कुछ ऐसा...

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते दुनिया के कई देश लॉकडाउन हो चुके हैं. ऐसे में सड़कों पर लोग कम और जानवर ज्यादा नजर आ रहे हैं. सड़कों पर जंगली जानवरों को भी देखा जा रहा है. चंदीगढ़ में तेंदुआ, नोएडा में नील गाय देखी गईं. अब नेपाल (Nepal) में खाली सड़क पर गैंडे (Rhino) को चलते देखा गया. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस (IFS) के ऑफिसर प्रवीण कासवान (Parveen Kaswan) ने इस वीडियो को शेयर किया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. द डिप्लोमैट के अनुसार, नेपाल ने 24 मार्च को एक सप्ताह के तालाबंदी की घोषणा की, जिसे अब 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन के कारण कई व्यस्त बाजार बंद कर दिए गए हैं. लोगों को बाहर निकलने से मना किया गया है. 

इस बीच, बंद दुकानों के साथ सड़कों पर गैंडे को 'निरीक्षण' करते देखा गया. चितवन नेशनल पार्क से निकलकर गैंडा सड़कों पर आ गया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गैंडा सड़क पर घूमता है तभी वहां एक शख्स देखकर दौड़ लगा देता है. गैंडा उसके पीछे भागने लगता है, लेकिन शख्स तेजी से भाग निकलता है और गैंडा आगे की तरफ निकल जाता है. 

देखें Video:

प्रवीण कासवान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''राइनो ने चीजों को अपने हाथ में लेने की सोची. निरीक्षण के लिए गए, राइनो के बीच जंगल से बाहर निकलने पर बहुत कुछ होता है, यहां तक ​​कि लॉकडाउन के बिना भी.''

इस वीडियो के अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 8 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. क्रिकेटर से संरक्षणवादी बने केविन पीटरसन ने भी वीडियो पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने 'Save our Rhino in Africa and India' ने अपनी एक चैरिटी भी स्थापित की है. 

ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com