Viral Video: जब एक शख्स ने टाइगर की आंखों में आंखें डालकर कहा- Hello Brother, फिर हुआ ये

टाइगर से किसे डर नहीं लगता है, जरा सोचकर देखिए आपको टाइगर के सामने खड़ा कर दें तो आप क्या कहेंगे? शायद आपका शरीर कंपकंपा जाएगा, लेकिन एक शख्स का ऐसा वीडिया वायरल हो रहा है, जिसके देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएंगी.

Viral Video: जब एक शख्स ने टाइगर की आंखों में आंखें डालकर कहा-  Hello Brother, फिर हुआ ये

Viral Video: जब एक शख्स ने टाइगर की आंखों में आंखें डालकर कहा- Hello Brother, फिर हुआ ये

नई दिल्ली:

टाइगर से किसे डर नहीं लगता है,  जरा सोचकर देखिए आपको टाइगर के सामने खड़ा कर दें तो आप क्या कहेंगे?  शायद आपका शरीर कंपकंपा जाएगा, लेकिन एक शख्स का ऐसा वीडिया वायरल हो रहा है, जिसके देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएंगी.

यूपी के एक वायरल वीडियो में एक शख्स जंगल में टाइगर के बिल्कुल सामने पहुंच कर उससे कहता है "हेलो ब्रदर "! और टाइगर इसकी इस जुर्रत पर उसे पहाड़ खाने वाली नज़रों से घूरता है.

वीडियो लखीमपुर खीरी ज़िले का है. यहां इंडो-नेपाल बॉर्डर के तिकोनिया के जंगल में मझरा पूरब स्टेशन के पास एक टाइगर अक्सर घूमता नज़र आता है. यह टाइगर अब तक चार लोगों को अपना निवाला बना चुका है.

इस टाइगर की तलाश में वन विभाग की टीमें वहां कॉम्बिंग कर रही हैं, लेकिन अभी तक वे उस तक नहीं पहुंच सके. क्योंकि टाइगर वहां उनगें देख जंगल में गम ही जाता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस उस शख्स को तलाश रही है जो टाइगर के पास जा कर उसे "हैलो ब्रदर !" कह रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com