पुलिस ने बरसाए डंडे तो दोस्त को छोड़ गाड़ी दौड़ाकर भाग निकला लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

लॉकडाउन (Corona Virus LockDown) होने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई है. जो भी लॉकडाउन के दौरान घूमने निकल रहा है, उनकी खबर ले रही है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. 

पुलिस ने बरसाए डंडे तो दोस्त को छोड़ गाड़ी दौड़ाकर भाग निकला लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

पुलिस ने उठाया डंडा तो दोस्त को छोड़ भाग निकला लड़का, देखें Viral Video

सोमवार को कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित दो शख्स की मौत हो गई. एक दिन में कोरोना मामलों में यह सर्वाधिक वृद्धि है. इसके साथ ही महाराष्ट्र और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को राज्यव्यापी कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए एयरलाइन भी अपनी सेवाएं रोकने की तैयारी में हैं. लॉकडाउन (Corona Virus LockDown) होने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई है. जो भी लॉकडाउन के दौरान घूमने निकल रहा है, उनकी खबर ले रही है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. 

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो दोस्त रात को घूमने निकलते हैं. चौराहे पर पुलिस गाड़ी रोककर पूछताछ करती है और डंडे बरसाना शुरू कर देती है. पीछे से जैसे ही दोस्त उतरता है तो दूसरा दोस्त गाड़ी दौड़ाकर निकल जाता है. जिसको देखकर पीछे खड़े लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस वीडियो को हर जगह शेयर किया जा रहा है. 

देखें Video:

कुल 30 राज्यों के 548 जिलों में सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और ओडिशा में कई जिलों में आंशिक पाबंदियां लगाई गई हैं. सरकार ने जानकारी दी कि केवल मिजोरम और सिक्किम ही दो ऐसे राज्य हैं, जहां अब तक कोई समस्या सामने नहीं आई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरस के प्रसार में तेजी को देखते हुए राज्य सरकारों ने अतिरिक्त कदम उठाने का निर्णय किया है. देश में सबसे पहले पंजाब ने सोमवार को पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया और इससे केवल आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई है.