कैटरीना कैफ के पति के इस वीडियो से परेशान हुए लोग, बोले- अब ये ओवर हो रहा है

पंजाबी पुत्तर कहे जाने वाले विक्की कौशल को डांस का बहुत शौक है, लेकिन अब इसी डांस के चलते सोशल मीडिया पर उनके फैंस और एंटी फैंस के बीच तलवारें खिंच गई हैं.

कैटरीना कैफ के पति के इस वीडियो से परेशान हुए लोग, बोले- अब ये ओवर हो रहा है

विक्की कौशल के डांस को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच छिड़ी जंग.

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल अपनी एक्टिंग और पर्सनालिटी के दम पर सालों से बेहतरीन फिल्में देते आ रहे हैं. उनकी कई सारी फिल्में सुपरहिट रही है. आपको बता दें कि, विक्की कौशल सोशल मीडिया पर भी एक स्टार की तरह एक्टिव रहते हैं. खासकर उनका डांसिंग का शौक तो लोगों को बहुत भाता है. पंजाबी होने के चलते विक्की कौशल को डांस का बहुत शौक है और वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन डांसिंग के वीडियो अपलोड करते रहते हैं. हालांकि, उनके वीडियो लाखों लोगों को पसंद आते हैं, लेकिन हाल ही में कुछ यूजर उनके वीडियो पर अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

अनजान यूजर ने कहा कि डांस बंद कर दो विक्की 

हाल ही में ट्विटर पर एक अनजान यूजर ने विक्की कौशल के एक डांस का वीडियो पोस्ट करते हुए उनको लेकर नेगेटिव कमेंट दिया है. यूजर ने लिखा है, 'कोई प्लीज उनको बताओ कि अब ये ओवर हो चुका है. अब इसमें किसी को ज्यादा मजा नहीं आता. ही इज सो मिड.' इस पोस्ट के आते ही लोग विक्की कौशल के डांस के साथ-साथ इस पोस्ट के रिएक्शन भी देख रहे हैं. कई लोग इस अनजान यूजर की बात से सहमत नहीं हैं और कुछ लोगों को इस यूजर की बात सही लग रही है. इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में विक्की कौशल सूट पहन कर पंजाबी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

कमेंट्स की आ गई बाढ़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट पर जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं और विक्की के फैंस और एंटी फैंस में जंग छिड़ गई है. एक यूजर ने लिखा है, 'वाकई अब विक्की को ये बंद कर देना चाहिए.' वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'उनको खुशी है कि विक्की दूसरों की परवाह नहीं करते हैं.' एक यूजर ने लिखा है, 'अगर आपको मजा नहीं आ रहा है तो मत देखिए ना.' एक यूजर ने लिखा है, 'अगर आपने उनकी मसान और ऊधमसिंह नहीं देखी है, तो आपको इस डांस को देखकर विचार बनाने का हक नहीं है.' एक फैन ने लिखा है, 'क्या गलत है इसमें, वो बस डांस कर रहे हैं, पिछली बार हिट हो गया था और इस बार हिट नहीं हुआ. वो बस इसमें फन कर रहे हैं.' एक यूजर ने लिखा है, 'वो हॉट है और वो कुछ भी कर सकते हैं.' वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'विक्की पर रणवीर सिंह सिंड्रोम हावी हो गया है.'