विज्ञापन

सोते शख्स के बगल में आ धमका 20 फीट लंबा अजगर, आंख खुली तो...

आमतौर पर बस सांप को देखकर या दूर से ही एक फुफकार सुन कर लोगों की हालत खराब हो जाती है. ऐसे में अगर सांप या अजगर आपके बिस्तर तक पहुंच जाए तो क्या होगा?

सोते शख्स के बगल में आ धमका 20 फीट लंबा अजगर, आंख खुली तो...
सोते हुए शख्स के बिस्तर पर पहुंचा अजगर, फिर जो हुआ..

सांप को देखते ही लोग डर से कंपकंपाने लगते हैं. यह जहरीला जीव अगर किसी शख्स को काट ले तो उसका जिंदा रहना मुश्किल हो जाता है. यही वजह है कि लोगों के मन में सांप को लेकर इतना खौफ बसा हुआ है कि, देखते से अच्छे-अच्छे डर कर भाग खड़े होते हैं. बरसात के मौसम में सांप निकलने की खबरें काफी ज्यादा सामने आती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हर दिन सांप से जुड़ा वीडियो वायरल होता रहता है. आमतौर पर बस सांप को देखकर या दूर से ही एक फुफकार सुन कर लोगों की हालत खराब हो जाती है. ऐसे में अगर सांप या फिर अजगर आपके बिस्तर तक पहुंच जाए तो क्या होगा?

सोते हुए शख्स तक पहुंचा अजगर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों अजगर से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक शख्स जमीन पर पड़े गद्दे के ऊपर चैन की नींद सोता हुआ नजर आ रहा है, तभी दरवाजे से एक अजगर कमरे में घुस जाता है. अजगर सोये हुए व्यक्ति के हाथों तक पहुंचता है, तो नींद में डूबा शख्स छाती पर रखे एक हाथ को नीचे बिस्तर पर रख देता है. इसके बाद अजगर सो रहे शख्स के बाजू से गुजर कर सिर के आगे बढ़ने लगता है, तभी शख्स की नींद खुल जाती है और अजगर को देखकर वह पूरी तरह डर जाता है. हड़बड़ाकर वह जल्दी से कमरे के बाहर भाग जाता है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हुआ वीडियो

सोए हुए व्यक्ति के पास अजगर के रेंगने का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह वीडियो देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 23 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और 14 हजार अन्य लोगों के साथ इसे शेयर किया गया है. वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "अपनी गहरी नींद से सावधान रहें."

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
सोते शख्स के बगल में आ धमका 20 फीट लंबा अजगर, आंख खुली तो...
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com